झांसीःबंसल कालोनी मे पेड़ से लटका मिला युवक का शव

झांसीः बंसल कालोनी मे  एक बंगले के पीछे पेड़ पर एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम गढिय़ागांव निवासी मुकेश रायकवार कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बंसल कॉलोनी में बंगला 40 में रहने वाले खुशहाल जैन के यहां गत 10-12 वर्षों से नौकर के रूप में काम करता था। आज सुबह उसका शव बंगले के पीछे बगीचे में आम के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसकी सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी गई।

मृतक मुकेश के भाई बृजेश ने बताया कि मुकेश कल सुबह नौ बजे घर से निकला था, उसके बाद वापस नहीं गया। रात भर घर न आने पर उसकी तलाश की गई। आज उसका शव बंगले के पीछे पेड़ पर लटका मिला। बृजेश ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मुकेश उससे मिलने आया था। उसने बताया था कि वह काफी परेशान है। उसका कुछ रुपया मालिक ने शेयर मार्केट में लगवा दिया है।

इससे मुकेश कर्ज में डूब गया है। अब मुकेश ने आत्महत्या की या फिर साजिशन उसके साथ कुछ घटना घटित हो गई। यह जांच का विषय है। मामला आत्महत्या और हत्या में उलझा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *