झांसी-असहला शौक मे रखने या तस्कर बनने का प्लान था!

झांसीः पुलिस के हत्थे कुछ ऐसे युवक चढ़े, जिनके पास अवैध हथियार मिले हैं। वैसे कहा जा रहा है कि यह हथियार शौक के लिये रखते थे, लेकिन पुलिस मान रही है कि इनका इरादा कुछ और था। बरहाल, जांच जारी है।

आज झांसी की स्वॉट टीम ने चारों को युवकों को अवैध असलहा समेत गिरफ्तार कर लिया है। चोरों के पास से पुलिस ने तमंचे, रायफल और बंदूक समेत कारतूस बरामद किया है। पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाही की।

<script async src=”//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”></script>

<!– ads1 –>

<ins class=”adsbygoogle”

style=”display:inline-block;width:728px;height:90px”

data-ad-client=”ca-pub-1629403174967805″

data-ad-slot=”5472945815″></ins>

<script>

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

</script>

झांसी एसएसपी विनोद कुमार के निर्देश पर शहर कोतवाल/स्वॉट प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी अपने हमराह टीम के साथ बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई अंजनी माता मंदिर के पास कुछ असलहाधारी बदमाश किसी वारदा को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची।

पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये युवकों के पास से एक बंदूक, 315 बोर की देशी रायफल, 315 बोर का तमंचा और 34 कारतूस बरामद किये है। पकड़े गये युवकों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम विलेश यादव, पवन यादव, निर्मल यादव, नारायण यादव निवासी सिमरा थाना रक्सा बताया।

पुलिस अधीक्षक नगर देवेश कुमार के अनुसार पकड़े गये युवकों ने बताया कि उन्हें असलाहा रखने का शौक था। जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने अवैध असलाहा खरीदे और अपने पास रखे। पुलिस ने पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *