झांसी-नहाते समय नंगी तस्वीर उतारी, बलात्कार किया अब ब्लैकमेल कर रहा

झांसीः नहाते समय नंगी तस्वीर उतार कर एक लड़की के साथ बलात्कार करने वाले ने अब ब्लैकमेल का खेल खेलना शुरू कर दिया। पीड़ित लड़की ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगायी है।

 एक नाबालिग की नहाते समय फोटो उतारकर मकान मालिक के लडक़े ने उसे ब्लैकमेल किया और कई बार बलात्कार किया। पीडि़ता ने आपबीती परिजनों को बताई। पीडि़ता के पिता ने इस संबंध में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

नवाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम कोछाभांवर स्थित कुम्हार का कुआं निवासी नंदराम ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ कुम्हार का कुआं में एक मकान के ऊपरी हिस्से में किराए से रहता है। मकान के नीचे वाले हिस्से में मकान मालिक का लडक़ा रहता है। उसके माता-पिता व अन्य परिजन गांव में रहते हैं।

नंदराम ने बताया कि कुछ दिन पूर्व मकान मालिक के लडक़े ने उसकी लडक़ी के नहाते समय मोबाइल से फोटो ले लिए थे। इसके बाद उन फोटो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर वह उसकी चौदह वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ कई बार बलात्कार कर चुका है। बीते रोज भी शाम को उसने जबरन बेटी के साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने इस बारे में हम लोगों को बताया। अब वह युवक उन्हें धमका रहा है। नंदराम ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और अपने परिवार की सुरक्षा किए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *