झांसी-पवित्र धरती पर बेजुबान का कत्ल नहीं होने देगे, सड़क पर उतरे लोग

झांसीः भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी ने भगवंतपुरा में संचालित हो रही पशुवधशाला के विरोध में इलाईट चैराहे पर शान्तिपूर्वक हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर पार्टी के रा. अध्यक्ष पं. पंकज रावत ने कहा कि इलाईट चैराहे पर प्रदर्शन कर सरकार को चेताया गया कि जितनी जल्दी हो सके रानी की भूमि व राजराजा सरकार की धरा से पशुवधशाला को अपने आप हटा ले नहीं तो बुन्देलखण्ड की देशभक्त जनता वधशाला की एक-एक ईट उखाड़ देगी।
पंकज रावत ने कहा सांसद व मंत्री उमाभारती ने झांसी में कहीं भी पशुवधशाला न खुलने देना का आश्वासन दिया था जिसके कारण पार्टी ने आन्दोलन को स्थगित कर दिया था, लेकिन जिस प्रकार से चुपचाप वधशाला को अनुमति दी गयी और वो बन के तैयार भी हो गयी इससे तो लगता है कि झांसीवासियों के पीठ में गहरा विश्वासघाती खंजर मारा गया है।

पूरा देश बीजेपीमय है, बीजेपी गाय बचाओ की बात करती है चुनाव के पूर्व देश में चल रही वघशालाओं को बन्द करने के लिये कहा गया था लेकिन अब तो स्थिति उल्टी को गयी है।
पंकज रावत ने कहा कि पशुवधशाला को बन्द कराने के लिये झांसीवासियों का साथ लिया जायेगा, आन्दोलन मेें शामिल होने के लिये प्रेरित किया जायेगा।
रा. उपाध्यक्ष आनन्द मुदगल ने कहा कि बीजेपी का दोहरा चरित्र जनता के बीच आ रहा है जो बीजेपी पशुवधशालाओं को बन्द कराने की वजह वधशाला को खुलवा रही है वे क्या भगवान राम का मन्दिर बनवायेगा।
इस अवसर पर बुन्देलखण्ड योगी रमन दास जी महाराज, आनंनद मुदगल, धरन शर्मा, प्रीति साहू, जय किशन गोस्वामी, रामचन्द खटीक, सुनील सैनी, राजेश कुमार, साधू गिरेन्द्र महाराज, जगमोहन, मुन्ना लाल, विक्रम, वीरु, चैनू सिंह यादव, सुनील कुशवाहा, मनोज शर्मा, शशांक द्विवेदी, सनी कुमार, मनोज गुप्ता, राहुल कुमार, सनी कुमार मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *