झांसी पुलिस को बड़ी सफलता, 20 हजार का ईनामी बदमाश पकड़ा गया, रिपोर्ट-देवेंद्र, सत्येंद्र, रोहित

झाँसी । कोतवाली पुलिस व स्वॉट टीम ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करके आगरा से फरार चल रहे बीस हजार रुपए के एक इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से असलहा व जिंदा कारतूस बरामद किए गए। यह जानकारी पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसएसपी झाँसी डॉ. ओपी सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली संजय सिंह, सीपरी बाजार थाना प्रभारी सभाजीत सिंह व स्वॉट प्रभारी विजय पांडेय संयुक्त रूप से कोतवाली थाना क्षेत्र में नई बस्ती चौकी के पास रेलवे क्रासिंग पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार वहां आई। पुलिस ने वाहन को चेक किया तो उसमें चालक सीट पर बैठा युवक घबरा गया।

उसकी तलाशी ली गई तो युवक के पास से 315 बोर का तमंचा व 2 कारतूस बरामद हुए। पुलिस को उसने अपना नाम मुरैना जिले के थाना नूराबाद स्थित ग्राम चुरहैला निवासी रामसिंह बताया।

पूछताछ में बताया कि पिछले दिनों आगरा फतेहपुर सीकरी थाने में उस पर षडय़ंत्र कर अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। और वहां की पुलिस ने उस पर बीस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। पुलिस ने जब आगरा पुलिस से संपर्क किया तो मालूम हुआ कि पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है। उस पर अपहरण, फिरौती, मारपीट, जान से मारने का प्रयास, गैंगस्टर ऐक्ट आदि गंभीर धाराओं में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी ले इस इनामिया बदमाश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *