झांसी-बेटी की राक्षस समझती थी, इसलिये कर दी हत्या

झांसीः बीते रोज जिस मां ने अपनी बेटी का गला काटकर हत्या की थही,उस मामले मे रोचक खुलासा हुआ है। अपनी बहन की हत्या के कारण को बताते हुये बड़ी बेटी ने बताया कि मां उसे राक्षस मानती थी। इसलिये उसकी हत्या कर दी थी।

महिला ने अपनी ही सगी चार माह की बेटी को राक्षस बताया और गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को थैले में बंद कर नाले में फेक दिया। कारण अंधविश्वास बताया जा रहा है। हालांकि आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

झांसी मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर है पूंछ थाने का ग्राम सेसा। जहां मौसनी नाम की महिला रहती है। महिला की दो बेटियां और दो बेटे है। जिनमें एक चार माह की बेटी थी। महिला की बड़ी बेटी नंदनी का कहना है कि उसकी चार माह की छोटी बहन के बारे में मां हमेशा कहती थी कि वह राक्षस है और परेशान करती है। वह जब नहाने गई थी और लौटकर वापस आई तो उसने घर में खून पड़ा देखा, छोटी बहन गायब थी। पूछने पर मां ने डांटकर भगा दिया। छोटी बहन की खोजबीन की तो पता चला कि उसकी मां ने ब्लेड से गर्दन काटकर धड़ से अलग कर दी। इसके बाद कपड़े में बांधकर थैले में रखा और नाले में फेंक दिया। अब उसकी छोटी बहन बिटटी उनके बीच नहीं रही है।

मृतक बच्ची की आरोपी मां का कहना है कि वह पूजा करती है। जब बच्ची कोख में थी तभी वह उसे परेशान करती थी। वह राक्षस थी, वह अक्सर परेशान करती थी। उसकी आत्मा ने कहा तो उसने बच्ची का गला काट दिया।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी झांसी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इसकी और जांच की जा रही है, कि इस घटना के बारे में वास्तविक कारण क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *