झांसी-युवती को चार राज्य मे ले जाकर बलात्कार किया!

झांसीः बात सुनने मे अचरच भरी लगती है, लेकिन शिकायत करने वाली युवती के आरोप को सही माने, तो एक युवक ने अपने साथियो  के साथ मिलकर युवती को चार राज्य मे ले जाकर बलात्कार किया। युवती का आरोप है कि पुलिस उसकी शिकायत नहीं सुन रही।

झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत धौरा में रहने वाली एक लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। लड़की का कहना है कि मामला लगभग 15 दिन पहले का है। उसके पिता मजदूरी के लिए गांव में गये हुए थे और मां बकरियों को चराने के लिए खेत पर। इसी बीच वह शौच के लिए खेत की ओर जा रही थी। तभी दो बाइकों में सवार पांच लोग वहां पहुंचे। जिसमें एक बाइक सवार एक युवक ने उसे जबरन पकड़ लिया और मुंह बंदकर अपहरण कर लिया। इसके उसे झांसी ले आये, जहां से बंद गाड़ी से गुड़गांव ले गये। वहां एक युवक ने तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उक्त युवक उसे फरीदाबाद और फिर बिहार ले गया। जहां फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वह उससे रहम की भीख मांगती रही लेकिन उसे रहम नहीं आया। एक दिन से न जाने कैसे रहम आया और फिर पिछले दिनों झांसी के मऊरानीपुर कस्बे में छोड़कर भाग गया। घर पहुंचकर उसने आपबीती परिवार को बताई।

लड़की की आपबीती सुनकर परिजन थाने की पुलिस के पास पहुंची। जहां शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। परेशान होकर पीड़िता झांसी पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पास पहुंची और शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

क्षेत्राधिकारी मऊरानीपुर ने कहना है कि मामले को संज्ञान में लिया जा रहा है। शिकायत पर थाने में मामला दर्ज करने के आदेश जारी कर दिये गये है। शीघ्र ही मामला दर्ज कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *