झांसी: स्वागत के दौरान नाराज हो गए शिक्षक विधायक डॉ. बाबूलाल जी!

झांसी। झांसी के लक्ष्मी गार्डन में भगवान श्री परशुराम जी के नाम पर बने चौक के उद्घाटन के बाद आयोजित कार्यक्रम में कई अतिथि भी पहुंचे और सभी का स्वागत वंदन भी किया गया, लेकिन इस दौरान शिक्षक एमएलसी बाबूलाल तिवारी थोड़े नाराज भी हो गए ।

उन्होंने मंच पर बैठने से इनकार कर दिया और माला भी नहीं पहनी । हालांकि उन्हें बाद में मनाने के खूब प्रयास भी किए गए।

दरअसल , झांसी के इलाइट चौराहे से सिपरी बाजार की ओर जाने वाले मार्ग पर आज भगवान श्री परशुराम जी के नाम पर बनाए गए चौक का उद्घाटन हुआ ।

इस दौरान कई सारे गणमान्य लोग और अन्य समाज के लोग भी मौजूद रहे। बाद में लक्ष्मी गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में सभी ने अपने-अपने संबोधन दिए।

भारी भीड़ के बीच मंच से पंडाल में मौजूद लोगों का स्वागत अभिनंदन किया जा रहा था । कई अतिथियों को मंच पर विराजमान भी कराया जा रहा था , लेकिन इसी दौरान पंडाल में आगे की लाइन में बैठे शिक्षक विधायक डॉ बाबूलाल तिवारी को काफी देर तक मंच पर नहीं बुलाया गया ।

कुछ समय बाद आयोजकों को उनकी याद आई , तो उन्हें बुलाने के लिए आवाज़ संचालन कर्ता की ओर से कई बार दी गई । इतना ही नहीं उनके स्वागत के लिए लोग भी माला लेकर पहुंचे, लेकिन परशुरामी डॉक्टर बाबूलाल तिवारी शायद नाराज हो गए और उन्होंने माला पहनने से इनकार ही नहीं किया , बल्कि मंच पर भी नहीं गए।

डॉ बाबूलाल तिवारी शिक्षक एमएलसी की इस नाराजगी को लेकर लोग अपने-अपने तरीके से चर्चा करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *