तो क्या मोदी मैजिक टूट जाएगा?

नई दिल्ली 4 फरवरीः एनडीए मे शामिल घटक दल क्या दूर भागने की कोशिश कर रहे हैं? क्या 2019 के चुनाव से पहले किसी नये गठबंधन  की तैयारी है? यह ऐसे सवाल है, जो इन दिनो  राजनैतिक गलियारे मे चर्चा बने हैं। शिवसेना से भाजपा की तनातनी के बीच टीडीपी के तेवर बता रहे हैं कि एनडीए मे फूट पड़ने की पूरी संभावना है।

इस बीच तेलुगु देशम पार्टी के चीफ और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आज पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है. अमरावती में नायडू के आवास पर बुलाई गई इस बैठक में तमाम पार्टी नेता शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि नायडू दिल्ली की राजनीति में सक्रिय अपने पार्टी नेताओं से बात कर रहे हैं. इस संबंध में आज मीटिंग बुलाई गई है, जिसमें पार्टी के भविष्य को लेकर चर्चा हो सकती है.

बताया जा रहा है कि चंद्रबाबू ये पूरी कवायद भविष्य की रणनीति तय करने के लिए कर रहे हैं. इससे पहले गठबंधन पर संकट के बादल छाने के संकेत मिल चुके हैं.

अमित शाह करेंगे बात!

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने चंद्रबाबू नायडू से बात की है. बीजेपी नेता ने नायडू को आश्वासन दिया है कि इस संबंध में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह उनसे जल्द ही बात करेंगे. बीजेपी की तरफ से नायडू को संयम बरतने के लिए कहा गया है, साथ ही टीडीपी नेताओं से सार्वजनिक तौर पर गठबंधन को लेकर बयानबाजी से बचने की भी अपील की गई है.

दरअसल, 1 फरवरी को केंद्रीय बजट पेश होने के बाद टीडीपी ने मुखर होकर बीजेपी और केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मोदी कैबिनेट में मंत्री और टीडीपी नेता वाई. एस. चौधरी ने बजट से नाखुशी जाहिर कर बहस को नया मोड़ दे दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *