दिल्ली- भाजपा ने JP नड्डा को राज्यसभा में नेता सदन बनाया !

दिल्ली*-

भाजपा ने JP नड्डा को राज्यसभा में नेता सदन बनाया !!

****

लखनऊ-

CM योगी की अध्यक्षता में कल 11 बजे कैबिनेट की बैठक लोकभवन में होगी !!

मुज़फ्फरनगर – टोल पर ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, हादसे में प्रमोद की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक सवार दूसरा जितेंद्र हुआ गभीर घायल, पुलिस ने ट्रक सहित चालक को किया अरेस्ट, नगर कोतवाली के रोहाना टोल का मामला.

फ़िरोज़ाबाद – किशोर की बिजली करंट लगने से मौत, परिजन शव को अस्पताल से ले गए घर, पोस्टमार्टम कराए बिना अस्पताल से घर ले गये, जसराना क्षेत्र के गांव नगला गाज का मामला.

कानपुर देहात – जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित 6 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर, कई घण्टे तक चला दोनों पक्षों में विवाद, सूचना पर पहुचीं पुलिस ने घायलों CHC भिजवाया, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रजऊ गांव का मामला.

दिल्ली उत्पाद शुल्क मामला लाइव अपडेट: दिल्ली उच्च न्यायालय कल दिल्ली के मुख्यमंत्री की जमानत के खिलाफ ईडी की याचिका पर फैसला सुनाएगा

दिल्ली उच्च न्यायालय कथित उत्पाद शुल्क घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी गई जमानत को चुनौती देने वाली प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर कल आदेश पारित करेगा।

Delhi excise case Live Updates: Delhi HC to rule on ED’s plea against Delhi CM’s bail tomorrow

Delhi HC to pass order tomorrow on the Enforcement Directorate’s plea challenging the bail granted to Delhi CM Arvind Kejriwal in the money laundering case linked to the alleged excise scam.

पीलीभीत : नेपाल बॉर्डर क्षेत्र में हो रहा धर्मातरण का खेल,बिना अनुमति चर्च निर्माण की आड़ में हो रहा धर्मांतरण,नेपाल से लाकर युवती का धर्मांतरण का आरोप,सिख, हिंदुओं को बहला फुसलाकर ईसाई बनाने का खेल,हरियाणा, पंजाब राजस्थान के पादरी करा रहे तस्करी,मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस के सामने काटा हंगामा,गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने अफसरों से की शिकायत,थाना हजारा के नेपाल बॉर्डर से सटे बैल्हा का मामला.

फिरोजाबाद- ट्रामा सेंटर के पास पति पत्नी में हुआ विवाद, दंपति में हुए विवाद ने देखते ही देखते पकड़ा तूल, पति ने साथियों के साथ पत्नी,भाई,पिता पर किया हमला, पत्नी से अपने दो छोटे छोटे बच्चे छीनकर हुआ फरार, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, उत्तर क्षेत्र के सरकारी ट्रामा सेंटर के पास का मामला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *