दोस्त ने दोस्त की शराब पीने के दौरान विवाद में हत्या की

बुलंदशहर में दोस्त ने दोस्त की हत्या की, शराब पीने के दौरान विवाद में हत्या की, शर्ट से गला घोंटकर मौत के घाट उतारा, हत्या आरोपी सौरभ की हुई गिरफ्तारी, नगर कोतवाली क्षेत्र में युवक का मर्डर.

अलीगढ़ : समर्सिबल सर्विस के दौरान धंसी बोरिंग की मिट्टी,मिट्टी धंसने से पुराने कमरे की दीवारें भी धंस गई,मलबे में दबे समर्सिबल मिस्त्री को बाहन निकाला गया,जेसीबी के जरिये रेस्क्यू कर मिस्त्री को बाहर निकाला,घायल मिस्त्री को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया,विजयगढ़ थाना इलाके के गांव नगला वसंत की घटना.

लखनऊ-निजी अस्पताल में महिला की मौत पर हंगाम,* महिला की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप, नगराम थाना क्षेत्र में है निजी अस्पताल.

*AsianGames2023*

*हॉकी के मैच में भारत की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत,*

*भारत ने हॉकी में 10-2 से पाकिस्तान को हराया*

*हॉकी के इतिहास में पहली बार भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ किसी मैच में 10 गोल किया है*

आज तक किसी भी टीम ने एक दूसरे के खिलाफ एक मैच में 10 गोल नही किया था

श्रावस्ती में दो किशोरियों की तालाब में डूबने से हुई मौत*, पैर फिसलने से दोनों किशोरियां तालाब में डूबी, किशोरीयों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर चौराहे का मामला.

बाराबंकी में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत*, तालाब में नहाने के दौरान युवक डूबा,युवक की मौत से परिजनों में कोहराम, थाना मोहम्मदपुर खाला के मरौचा की घटना.

आगरा : सांसद राम शंकर कठेरिया की सजा का मामला,जिला जज कोर्ट में दोनों पक्षों की सुनवाई पूरी,अदालत ने दी मामले में 12 अक्टूबर की तारीख,12 अक्टूबर को अदालत सुना सकती है फैसला,टोरेंट कर्मियों से मारपीट के मामले में मिली थी सजा ,एमपी एमएलए कोर्ट ने सुनाई थी 2 साल की सजा,कोर्ट के फैसले पर टिकी राम शंकर कठेरिया की सदस्यता,इटावा से सांसद राम शंकर कठेरिया

एटा :ट्रक ने साइकिल सवार दो छात्राओं को मारी टक्कर,हादसे में एक छात्रा की मौत, दूसरी छात्रा हुई घायल,पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया,जलेसर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *