धोखा देने पर युवक को कैसे मिली मौत?

चैन्नई 26 जनवरीः फेसबुक पर लड़की बनकर पुलिस वाले से बाते करने वाले युवक की जब हकीकत सामने आयी, तो उसे जान से हाथ धोना पड़ा। पुलिस वाले ने तीन लोगांे के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या का आरोपी कांस्टेबल कन्नन कुमार वारदात के बाद से ही फरार चल रहा है. हालांकि हत्या में उसका साथ देने वाले उसके तीनों साथियों को जरूर गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी कन्नन कुमार की तलाश शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, 32 साल का कांस्टेबल कन्नन कुमार कुछ समय से फेसबुक पर दोस्त बनी एक लड़की से प्रेम की पींगे बढ़ा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतक एस अय्यानार ने एक लड़की के नाम से फेक फेसबाकु आईडी बनाई हुई थी और उसी आईडी से वह आरोपी कांस्टेबल से बातें किया करता था.

कांस्टेबल कन्नन कुमार फेसबुक पर दोस्त बनी लड़की के प्रेम में पड़ गया. उसने अपनी फेसबुक लवर से सच में मिलने का फैसला किया और 10 दिन की छुट्टी ले ली.

सच्चाई पता चलने के बाद वह बहुत निराश हुआ और खुदकुशी की कोशिश भी की. फिर उसने लड़की बनकर उसे धोखा देने वाले व्यक्ति को दंडित करने का मन बनाया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *