नवजात को मुंह मे लिये घूमता रहा कुत्ता, लोग देखते रहे

लखनउ 31 मार्चः यूपी के सहारनपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आयी है। यहां एक महिला ने अपना पाप छिपाने के लिये नवजात को झाड़ियो मे फेक दिया। कुत्ता उसे मुंह मे दबाये नगर मे घूमता रहा और लोग फोटो खींचने मे मस्त रहे।

शनिवार की सुबह नगर के रेलवे स्टेशन के निकट एक कूड़े के ढ़ेर में पड़े नवजात शिशु के शव को कुछ आवारा कुत्ते नोच रहे थे। मौके से गुजर रहे राहगीरों की जैसे कुत्तों के निवाले पर नजर पड़ी तो उनकी रूह कांप गई। शोर मचाने पर एक कुत्ता नवजात शिशु के शव को मूंह में दबाये रेलवे स्टेशन की ओर भागा। जिससे लोगों में हड़कम्प मच गया। लोगों ने पीछा कर कुत्ते को पकड़ने का प्रयास किया तो वह रेलवे लाइन के निकट एक झांड़ी में शव को छोड़ भाग निकला।

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना की सूचना पर तुरंत रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीआरपी चौकी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि स्टेशन अधीक्षक से उन्हें जानकारी मिली थी। जिसके बाद नवजात शिशु के शव को अपने कब्जे में लिया गया। बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रेलवे स्टेशन के निकट शव किसने डाला इसकी जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *