पंजाब- 15 दिन से लापता महिला का शव गन्ने के खेत में मिला, रिपोर्ट- सुरेंद्र सिंह

गुरदासपुर 31 अक्टूबर। पिछले 15 दिन से लापता एक महिला की लाश गन्ने के खेत मे मिली। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसकी गला घोंट कर हत्या की गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस दे शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की। बदमाश फिरौती के लिए पैसा मांग रहे थे।
बताया जाता है कि गांव परीबाग में रहने वाले हीरा पुत्र गुलजार मसीह का कहना है कि उसकी 45 वर्षीय मां भोली 12 अक्टूबर को दोपहर घर से लकड़ियां लेने के लिए गई थी जब मैं शाम को वापस नहीं आई तो फोन आया कि उसकी मां का कुछ लोगों ने पता नहीं चल रहा है।
इसके बाद परिजनों ने भोली की तलाश की। काफी तलाशने के बाद भी जब उसने किसी प्रकार से जानकारी नहीं लग सकी तो परिजनों ने 16 अक्टूबर को इसकी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई

परिजनों की मानें तो गुमशुदगी के कुछ दिनों बाद गंगा मसीह पुत्र सोहन मसीह निवासी परिवाद व अंगद सिंह निवासी गांव गुरदाससंगल घर आकर ₹30000 का बंदोबस्त करने के लिए कहने लगए। उन्होंने यह भी कहा कि हमने भोली की तलाश कर ली है और उसे कहीं छुपा कर रखा हुआ है।
जब परिजन उसके साथ होली को देने के लिए जाने लगे तो यह लोग मुकर गए उसके बाद फोन करके रोती कर कम ₹15000 मांगने लगी
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इसके बाद भी किसी प्रकार से कोई कार्यवाही नहीं की और आरोपी उनसे लगातार पैसे की मांग करते रहे इस दौरान 30 अक्टूबर की शाम को सदर थाने से फोन आया कि गांव सलेमपुर हरियां के खेतों में महिला का शव मिला है पुलिस के साथ जब परिजन मौके पर पहुंचे तो कपड़ों से भोली की शिनाख्त की गई।
पुलिस ने भोली की हत्या के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर हाईवे जाम करने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *