प्यार का इतना दर्दनाक अंत ! 5 दिन तक जंगल में लटके रहे शव, रिपोर्ट_ संदीप

महोबा 26 अक्टूबर। यह कहानी प्यार के उस भयानक अंत की तस्वीर है, जिसने जिंदगी के महकते आंगन में कदम रखने से पहले ही मौत को गले लगा लिया। 5 दिन तक जंगल में प्रेमी युगल की लाश पेड़ से लटकती रही। लाशे सड़ गई । जब इसका पता चला तो देखने वालों की भी रूह कांप गई। मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डढ़ हतमफ कि उन प्रेमी युगल का है जो 10 दिन पहले भाग गए थे।
आज इन दोनों की लाश मध्य प्रदेश के मलहरा में पहाड़ में लगी एक पेड़ में फांसी पर झूलते हुए मिले बताया जाता है कि जंगली इलाका होने के कारण शव फुल कर सड़ गल गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इन दोनों की मौत 5 दिन पहले होना बताई गई है पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
बताया जाता है कि छतरपुर थाना महाराजपुर के ग्राम मऊ निवासी छोटे लाल रैकवार का बेटा नीरज डहतमाफ गांव में अपनी रिश्तेदारी में आया जाया करता था। इस दौरान गॉव की ही एक लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए।

बताया जाता है कि लड़की के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे इससे प्रेमी युगल 17 अक्टूबर को घर से भाग निकले। इस बात की जानकारी जब किशोरी के पिता को हुई तो उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई । पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो के तहत मामला भी दर्ज कर लिया था। पुलिस ने किशोरी की और उसके प्रेमी की काफी जगह तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

शुक्रवार को मलहरा कस्बे के पहाड़ में लगे एक पेड़ से प्रेमी युगल जब लोगों को रस्सी से झूलते दिखे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।चरवाहा की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। छतरपुर के अपर पुलिस अधीक्षक जयराज ने बताया कि प्रेमी युगल के पेड़ पर लटके होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *