बड़ागांव और गुरसराय की टीम ने अपने मैच जीते

झांसी। ग्वालियर रोड स्थित रानी लक्ष्मी बाई क्रिकेट ग्राउंड पर आज मास्टर प्रीमियर लीग के चौथे दिन के मैच संपन्न हुए।
पहला मैच बंगरा और बड़ागांव के बीच खेला गया। बंगरा ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी बड़ागांव टीम ने निर्धारित 15 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। बड़ागांव की ओर से प्रभात यादव ने 37 व रवि यादव टाकोरी ने 28 रनों का योगदान दिया। वही बंगरा की ओर से ज्ञानेंद्र यादव ने 2, अनिल बबेले ने 1 विकेट झटका।
इसके ज़बाब में बंगरा की टीम 14 ओवरों में 9 विकेट खोकर 108 रन ही बना सकी और बड़ागांव ने इस रोमांचक मैच को 1 रन से जीत लिया। बंगरा की ओर से अजय कुमार ने 46 व रोहित ने 25 रन बनाए। वही बड़ागांव की तरफ से प्रभात यादव ने 4, अनुज ने 3 विकेट व डा. खुर्शीद ने 2 विकेट की सफलता हासिल की।
मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्रभात यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दिन का दूसरा मैच मोंठ व गुरसराय के बीच खेला गया जिस में मोंठ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुरसराय के सामने 44 रनों का लक्ष्य दिया। मोंठ के बल्लेबाज डॉ. देवेन्द्र यादव व चंदन ने 12–12 रन बनाए। गुरसराए की ओर से शिवम, विकास व राजू ने 2–2 विकेट लिए।
गुरसराय टीम ने 9.3 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर आसानी से मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया। गुरसराय की ओर से शिवम ने 15 व अभिषेक ने 10 रन बनाए जबकि मोंठ के गेंदबाज राजू यादव ने 3 व शिवप्रभात ने 2 विकेट लिए।
मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शिवम शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

इस मौके पर मैदान में राजेंद्र वर्मा, नारायण राजपूत, राजीव पाल, राकेश साहू, कुलदीप यादव, महेश यादव, विमल, अमरपाल, देवेंद्र वर्मा, मनोज राय, अक्ति, डॉ खुर्शीद, प्रभात यादव, मनोज यादव, महेंद्र सिंह, डा देवेंद्र , अजय प्रजापति, शुभम खरे ,लकी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *