बर्बरता-12 साल के लड़के को करंट देकर मार दिया!

पटना 7 दिसम्बरः बिहार के बांका जिला मे  एक 12 साल के लड़के को प्रेम प्रसंग के आरोप मे  करंट देकर मार डालने का मामला सामने आया है। परिजनांे का आरोप है कि उसके बेटे को पड़ोस मे  रहने वाले एक परिवार ने करंट देकर मार दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के बांका जिले की वॉर्ड संख्या 21 स्थित विजयनगर का है, जहां के रहने वाले जितेंद्र दास के बेटे शिवम कुमार को उसके ही पड़ोसी गांव के रहने वाले मोहरी लाल यादव के साथ-साथ अन्य लोगों ने जबरदस्ती प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुए करंट लगाकर तड़पा-तड़पाकर मौत के घाट पहुंचा दिया।

12 साल का शिवम जगतपुर के केंद्रीय विद्यालय में आठवीं क्लास का स्टूडेंट था। उसी स्कूल में पड़ोस के गांव की रहने वाली एक लड़की पढ़ती थी। जिनकी आपस में बातचीत होती थी, एक दिन गांव वालों ने दोनों को बातचीत करते हुए देखा और जबरदस्ती प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे।

जिस वक्त घटना को अंजाम दिया जा रहा था तभी शिवम के घर में कोई भी मौजूद नहीं था।

जब उसकी मां वापस घर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था और शिवम की लाश कमरे में पड़ी हुई थी, जिसे देखने के बाद उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और लाश को देखने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की करंट लगाकर पहले हत्या की गई फिर उसकी लाश को उसके घर में फेंक दिया गया।

वहीं इस घटना के बारे में शिवम के पिता जितेंद्र दास और भाई छोटू का कहना है कि पड़ोसी मोहरी लाल यादव ने 2-3 दिन पहले शिवम की पिटाई करते हुए उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *