बीजेपी, कांग्रेस व बसपा हैं आरक्षण की जननी- नीरजा रावत

झांसी- भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी और नारी शक्ति सेना की संरक्षिका नीरजा रावत ने आज चुनाव प्रचार के दौरान आशिक चैराहा, चांद दरवाजा, दतिया गेट, उन्नाव गेट नरिया बाजार होते हुए पंचकुइयां पर अपना चुनाव प्रचार आरक्षण को हटाने और सामान्य वर्ग को जागृत करने के लिय किया।

इस दौरान नीरजा ने कहा कि सामान्य व गरीब वर्ग के विकास के लिये आरक्षण को हटाना ही होगा और हमें विश्वास है कि हम कामयाब होंगे। इस दौरान नीरजा ने बीजेपी, कांग्रेस और बसपा को आरक्षण की जननी कहा। चुनाव प्रचार का आरंभ राष्ट्रगान से किया।

आरक्षण के विरोध में कार्य करने वाली भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी नीरजा रावत ने कहा कि आज 80 प्रतिशत सामान्य वर्ग का युवा बेरोजगार है इसका मुख्य कारण आरक्षण है।

इस आरक्षण को बढ़ाने का कार्य बीजेपी, कांग्रेस और बसपा ने किया। नीरजा ने कहा कि बढ़े अफसोस की बात है कि हम समाज के कल्याण के लिये नेताओं का उदय हुआ लेकिन सामान्य वर्ग की लड़ाई के लिये कोई भी नेता आगे नहीं आया।

नीरजा ने कहा कि आप आपके सामने एक ओर वह नेता खड़े है जिन्होंने आरक्षण को बढ़ाने की बात की है और दूसरी ओर आरक्षण को हटाने के लिये संघर्ष करने वाली पार्टी की पढ़ी लिखी बेरोजगार महिला। नीरजा ने भरोसा दिलाया कि आपका एक-एक वोट आरक्षण को हटाने के लिये एक हथियार का कार्य करने और हम कामयाब होंगे।

इस दौरान बुन्देलखण्ड योगी रमनदास महाराज, आनंद मुदगल, प्रीति साहू, मीना रायकवार, देवकुंवर, सरोज, रेखा, सुषमा रावत, अन्नपूर्णा दुबे, धरन शर्मा, राधारमण उपाध्याय, आराधना, उषा शर्मा, सोनी दीक्षित शर्मा धरन शर्मा, जय किशन गोस्वामी, सुनील सैनी, राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, प्रभात रावत, जयकिशन गोस्वामी, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक, अवनीन्द्र कौशिक,भिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Top of Form

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *