बुराड़ी कांड- भगवान से मिलने की तिथि 30 जून तय की, उसी दिन मिली सभी की लाशें

नई दिल्ली 2 जुलाई नई दिल्ली के बुराड़ी इलाके में मिली 11 लाशों को लेकर रजिस्टर में लिखी बातों से नए नए खुलासे हो रहे हैं ।  एक चौंकाने वाला तथ्य यह सामने आया है कि सभी मृतकों से यह कहा गया था 30  जून को भगवान से मिलेंगे यानि परमात्मा से मिलने की  30 जून है और इसी दिन सभी दिलासे कमरे में पाई गई ।

क्योंकि रजिस्टर में 26 जून के बाद कुछ नहीं लिखा गया है पुलिस को प्रारंभिक जांच में रजिस्टर में लिखावट नारायणी के बेटे ललित की लग रही है।  पुलिस को शक है कि इस पूरी घटना का  सूत्रधार ललित है।  बाद में उसने भूमि को भी इस योजना में शामिल कर लिया था ।रजिस्टर में जिस प्रकार से मौत की रचना की गई थी ठीक उसी प्रकार से कमरे में सब लटके पाए गए थे।

रजिस्टर में कहा गया था कि मां वृद्ध है इसलिए ज्यादा देर तक खड़ी नहीं हो पाएंगी, उन्हें दूसरे कमरे में साधना करनी होगी।  रजिस्टर में लिखा है कि परमात्मा से मिलने के लिए लटकते समय चेहरे पर किसी प्रकार का तनाव नहीं होना चाहिए । यही नहीं सभी सदस्यों के मोबाइल मंदिर के पास एक पॉलिथीन में पैक मिले ।

पुलिस को हैरानी इस बात की है कि रजिस्टर में जिस शख्स को मौत जिस अंदाज में गले लगाना है , उस शख्स की लाश उसी एंगल से कमरे में लटकी पाई गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *