बुलंदशहर केस-तो क्या पुलिस ने ही मरवाया इंस्पेक्टर सुबोध को!

लखनऊ 4 दिसंबर बुलंदशहर में गोकशी को लेकर हुई हिंसक भीड़ की चपेट में आए इंस्पेक्टर सुबोध की मौत को लेकर उनकी बहन ने गहरा इल्जाम लगाया है। बहन का आरोप है कि मेरे भाई की हत्या अखलाख केस की जांच करने के चलते हुई है । उनकी हत्या में पुलिस भी शामिल है।

स्पेक्टर की बहन ने गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर भीड़ के समय मेरे भाई को अकेला क्यों छोड़ा गया। उन्होंने कहा कि भाई के साथ मौजूद दरोगा और ड्राइवर उन्हें अकेला छोड़ कर कहां चले गए थे?

इंस्पेक्टर की बहन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर भी सवाल उठाया और कहा कि गौरक्षा के नाम पर मुख्यमंत्री से बातें कर रहे हैं खुद क्यों गोरक्षा करके नहीं दिखाते। उन्होंने मांग की कि मेरे भाई को शहीद का दर्जा दिया जाए।

बहन ने सीधा आरोप लगाया कि अखलाक मामले की जांच करने के चलते भाई की जान गई है। यह पूरी साजिश के तहत किया गया काम है । उन्होंने सवाल उठाया कि मेरे भाई को पुलिस जीप में अकेला क्यों छोड़ा गया ।

उन्होंने पूछा कि क्या उस समय मौजूद दरोगा और ड्राइवर कहां गए उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे भाई की हत्या में पुलिस भी मिली हुई थी उन्होंने कहा कि मेरे भाई को पुलिस ने मिलकर मरवाया है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *