बेटे की शादी में मुकेश और नीता अंबानी ने डांस किया

मुंबई 9 मार्च । दुनिया के बड़े कारोबारियों में शुमार और भारत के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की आज शादी हो रही है ।

शादी मुंबई स्थित जिओ वर्ल्ड सेंटर में होगी । ग्रैंड वेडिंग की सारी तैयारियां हो चुकी हैं । वर्ल्ड सेंटर और अंबानी निवास एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है ।

बेटे आकाश अंबानी की शादी के दौरान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी डांस करते नजर आए।

शादी के लिए दुनिया भर के मेहमानों को न्योता दिया गया है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर इस खास मौके पर समारोह में पहुंचे। टोनी के साथ उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी मौजूद है ।इस शाही शादी में संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून भी पहुंचे हैं।

अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन और पूरे परिवार के साथ समारोह में पहुंचे । इसके अलावा फिल्म अभिनेता आमिर खान भी अपनी पत्नी के साथ विवाह समारोह में पहुंचे ।उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल ने भी वर वधू को आशीर्वाद दिया।

इसके बाद जियो वर्ल्ड सेंटर में डिनर का आयोजन होगा 10 मार्च को शाम 6:30 बजे मंगल पर्व शुरू होगा इसके बाद शाम को वर्ल्ड सेंटर में डिनर होगा । 11 मार्च को आकाश और श्लोका का मंगल आशीर्वाद होगा।

अपनी बेटे की शादी के लिए मुकेश अंबानी ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों को 50000 मिठाई के डिब्बे बांटे हैं । मुंबई के हर पुलिस स्टेशन में डिब्बे को पहुंचाया गया । एक पुलिसकर्मी ने बताया कि उसे यह डिब्बा पुलिस स्टेशन से मिला था और यह भी कहा गया कि यह अंबानी परिवार के पास से आया है, क्योंकि उनके बेटे की शादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *