बड़ी खबर: झांसी की एसबीआई में गार्ड की राईफल से गोली चली, तीन घायल

 

झाँसी। एसबीआई की मानिक चौक ब्रांच में गार्ड की राइफल से चली गोली ने तीन लोगों को घायल कर दिया। बाद में एक गोली उस समय चल गई जब मैनेजर के कहने पर राइफल चेक की जा रही थी। इस बार भी अन्य अधिकारी बाल-बाल बच गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और गार्ड को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।

आज सुबह-सुबह जैसे ही एसबीआई की मिनर्वा टॉकीज के पीछे स्थित मानिक चौक ब्रांच में प्रतिदिन की भांति कार्य हो रहा है। इसी दौरान बैंक का गार्ड बीपी मिश्रा बाथरूम करने गया। उसने बाथरूम के गेट लगाए और अपनी लोड राइफल को जमीन पर रख दिया। राईफल रखते ही उससे फायर हो गया और गोली गेट को फाड़ती हुई ब्रांच में मौजूद लोगों को जख्मी कर गई। इस फायर से निकले छर्रे वहां मौजूद मोहल्ला लक्ष्मीगेट अंदर निवासी आरिफ, प्रेमनगर थाने में उर्दू अनुवादक के पद पर तैनात एक महिला व एक अन्य को जा लगे।

तीन लोगों के घायल होने और फायरिंग की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई। इस समय बैंक में एक अधिकारी आलोक श्रीवास्तव निरीक्षण करने आए थे। उन्होंने तत्काल गार्ड को मैनेजर के रूप में बुलाया और उससे पूछताछ की। गार्ड ने जब बताया कि गोली राईफल से अपने-आप चली है तो मैनेजर ने उससे बंदूक चेक करने को कहा। चेक करते समय एक गोली फिर चल गई। इससे वहां दहशत फैल गई। इस बार गोली चलने से कांच टूट गया और केबिन के बाहर रखी अलमारी में वह गोली जा धंसी।

इससे माहौल और दहशतपूर्ण हो गया। आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और गार्ड को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाने आ गई। मालूम हो कि यह बैंक रविवार को खुलता है। क्योंकि व्यापारी वर्ग के अधिकांश खाते इस बैंक में हैं। इसलिए इसे साप्ताहिक बंदी दिवस यानि मंगलवार को बंद किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *