भय्यूजी की आत्महत्या में नया मोड़, सब कुछ विनायक के नाम क्यों किया

नई दिल्ली 13 जून आध्यात्मिक संत भय्यूजी महाराज की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच के दौरान एक नया मोड़ आया है पुलिस को एक और सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने अपनी सारी संपत्ति शिवरात्रि के नाम कर दी है।

आपको बता दें कि मंगलवार को भय्यूजी महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी उस दौरान घर में उनकी मां सेवादार विनायक व योगेश मौजूद थे जबकि पत्नी डॉ आयुषी घर से बाहर गई हुई थी पुलिस को मिले सुसाइड नोट में कहा गया है कि आश्रम और संपत्तियों की देखरेख में विनायक के जिम्मे करके जा रहा हूं विनायक इनकी बिक्री करेगा यह मैं बिना किसी दबाव के कर रहा हूं पुलिस ने बताया कि उनके पास से मिली सुसाइड नोट में विनायक का जिक्र किया गया है विनायक पिछले 15 सालों से भय्यूजी महाराज की सेवा में लगा हुआ है।

पुलिस का कहना है कि विनायक पिछले 15 16 सालों से उनके करीब था उनकी सेवा कर रहा था संभव है कि भावनात्मक तौर पर उसका नाम लिखा गया हो पुलिस आश्रम से जुड़े लोगों और परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है अभी आत्महत्या के मामले में पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है पुलिस की जांच जारी है।

वैसे ही भय्यूजी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में सारी संपत्ति का देखरेख विनायक के नाम होने से हड़कंप मचा हुआ है किसी को यह बात समझ नहीं आ रही कि आखिर  महाराज ने सारी प्रॉपर्टी की देखरेख का जिम्मा विनायक को ही क्यों सौंपा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *