मऊरानीपुर-विधायक प्रतिनिधि बता कर युवक को जूता से पीटा, रिपोर्ट-मंगल सिंह सेंगर

झाँसी- मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पम्प पर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक ने भाजपा विधायक का प्रतिनिधि बताकर दूसरे युवक को जूतों से सरेआम जमकर पीटा और फिर धमकाते हुए भाग गया। यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया जाता है कि विधायक बिहारी लाल आर्य के नेतृत्व में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक चल रही थी। इस दौरान वहां ग्राम कोटरा निवासी मथुरा प्रसाद पहुंच गया।
शिकायत करते हुए बताया कि वह मोटरसाइकिल में पेट्रोल भराने के लिए पार्क के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। वहां ग्राम धवाकर निवासी लक्ष्मी पांचाल पहुंच गया और पहले पेट्रोल लेनेे को लेकर गाली गलौज करने लगा। जब उसने गाली देने से उसे रोका तो वह आक्रोशित हो उठा और उसने स्वयं को विधायक प्रतिनिधि बताते हुए जूतों से पीटना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं उसने उसकी जेब में रखे 10 हजार रुपए भी छीन लिए। यह देख वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। उक्त युवक की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बैठक में जब इस वारदात का वीडियो ब्राह्मण समाज के लोगों ने देखा तो वह आग बबूला हो गये और सभी मिलकर थाने पहुंचे। जहां इसकी लिखित शिकायत करते हुए घटना के बारे में अवगत कराया। शिकायत के आधार पर हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *