यूपी के डीजी हेल्थ बनाए गए डॉ ब्रजेश राठौर

➡लखनऊ- यूपी के डीजी हेल्थ बनाए गए डॉ ब्रजेश राठौर,प्रमुख सचिव पार्थ सारथी सेन ने जारी किया नोटिफिकेशन,यूपी के नए डीजी हेल्थ बने डॉ ब्रजेश राठौर,महानिदेशक स्वास्थ्य डॉ दीपा त्यागी आज हुईं रिटायर,डॉ.शैलेंद्र श्रीवास्तव महानिदेशक परिवार कल्याण बने,डॉ.नरेंद्र अग्रवाल को महानिदेशक प्रशिक्षण बनाया गया.

➡लखनऊ- समाजवादी महिला कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन,हजरतगंज से विधानसभा तक जोरदार प्रदर्शन,सपा महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका,विधानसभा से पहले महिला कार्यकर्ताओं को रोका,सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहीं सपा कार्यकर्ता,हजरतगंज में विधानसभा रोड पर सपाइयों का प्रदर्शन,BHU में छात्रा गैंगरेप के विरोध में सपाइयों का हल्लाबोल,पुलिस ने प्रदर्शनकारी महिलाओं को हिरासत में लिया.

➡लखनऊ- पुलिस ने पकड़ा अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा, तस्करी करने वाले आरोपियों को भी दबोचा, बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद, 38 लाख रुपए कीमत की अंग्रेजी शराब बरामद, आशियाना थाना पुलिस को मिली कामयाबी, आरोपियों से 484 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, पंजाब प्रांत से तस्करी कर लाई गई थी शराब, आरोपियों के साथियों की तलाश में जुटी पुलिस.

➡लखनऊ- ओमेक्स रेजीडेंसी-1 में रहने वालों में भारी आक्रोश,परिसर की जर्जर इमारतों का नहीं हो रहा मेंटेनेंस,900 से ज्यादा फ्लैट मालिकों से 4 हजार मेंटेनेस चार्ज,पुरानी कार्यकरिणी के अध्यक्ष हिमांशु सिंह पर आरोप,सोसाइटी का चुनाव न होने के चलते लोग नाराज,अध्यक्ष हिमांशु सिंह पर महिलाओं से अभद्रता का आरोप,सोसाइटी के लोगों ने दर्ज करा रखा है मुकदमा,कार्यकरिणी अध्यक्ष हिमांशु सिंह का सोसाइटी पर कब्ज़ा.

➡गोरखपुर-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,तकनीक की मदद से लोगों को लाभ-सीएम,तकनीक का सही इस्तेमाल जरुरी- सीएम,टेक्नोलॉजी काम को आसान करती है-सीएम,हेल्थ एटीएम का बेहतर उपयोग हो रहा-सीएम,कोरोना काल में तकनीक ने बहुत मदद की-सीएम,’अब डॉक्टरी सलाह के लिए शहर नहीं जाना पड़ता’,2025 तक देश से टीबी खत्म करना है- सीएम,टीबी को खत्म करना समाज की जिम्मेदारी-CM.

➡लखनऊ- नए साल के जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट, कार्यक्रमों के मद्देनजर हजरतगंज पुलिस अलर्ट, होटल,मॉल-बाजारों में सघन चेकिंग अभियान, इंस्पेक्टर हजरतगंज टीम के साथ सड़क पर उतरे, डॉग स्क्वॉयड के साथ चलाया चेकिंग अभियान.

➡प्रयागराज- साल के आखिरी दिन पुलिस को बड़ी कामयाबी,शुआट्स एग्रीकल्चर विवि के वाइस चांसलर की गिरफ्तारी,वाइस चांसलर प्रोफेसर आरबी लाल की हुई गिरफ्तारी,नैनी थाने में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने किया गिरफ्तार,भाजपा नेता दिवाकर त्रिपाठी को धमकी देने का मामला,जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे थे दिवाकर त्रिपाठी,गिरफ्तारी के बाद आरबी लाल को कोर्ट में किया पेश,आरबी लाल के खिलाफ पहले भी 26 मुकदमे दर्ज हैं.

➡मुरादाबाद- विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान पिटाई,भाजपा कार्यकर्ता की हुई जमकर पिटाई,ग्राम प्रधान और समर्थकों पर पिटाई का आरोप,मंच पर बैठने को लेकर विवाद के बाद की पिटाई,पुलिस की मौजूदगी में भाजपा नेता को दौड़ाकर पीटा,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,गुस्साए भाजपाई थाने पहुंचे, कार्रवाई की मांग,कुन्दरकी थाना इलाके के बगरूआ का मामला.

➡कानपुर देहात- भागवत कथा के भंडारे में सिलेंडर में लगी आग,सिलेंडर में आग लगने से पांच लोग गंभीर झुलसे,आनन फानन में ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू,घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,ADM,SDM समेत अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे,थाना रूरा क्षेत्र के बैजूपुरवा का मामला.

➡फर्रुखाबाद- देह व्यापार के अड्डे से 3 युवक, 1 युवती गिरफ्तार, पुलिस ने तीन युवक और 1 युवती को किया अरेस्ट, सीओ सिटी ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मारा छापा, युवती की तलाशी में 9200 रुपये, दो मोबाइल बरामद , फतेहगढ़ के नगला दीना गुजराती वाली गली का मामला.

➡प्रतापगढ़- अवैध प्लाटिंग पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, करोड़ों रुपये की जमीन को कराया गया खाली, SDM के नेतृत्व में पहुंची नगर पालिका,पुलिस टीम, करोंड़ों रुपये की जमीन पर की गई था अवैध प्लाटिंग, नगर कोतवाली के गायघाट श्रीराम नगर का मामला.

➡मथुरा- वृंदावन के वात्सल्य ग्राम में डिप्टी सीएम केशव मौर्य, षष्ठी पूर्ति समारोह में शामिल हुए केशव प्रसाद मौर्य, साध्वी ऋतम्भरा के अवतरण दिवस पर षष्ठी पूर्ति , संत-महात्माओं को नमन कर उनका आशीर्वाद लिया-केशव, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कार्यक्रम में मौजूद, केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी रहीं मौजूद.

➡अलीगढ़- केमिकल फैक्ट्री के धुंए से लोगों का जीना मुश्किल , फैक्ट्री के चलते मकान बिकाऊ के लोगों ने लगाए पोस्टर, केमिकल के चलते लोग सांस की बीमारी से हो रहे परेशान, सांस की बीमारी से लड़ रहे 1 व्यक्ति की हो चुकी है मौत, स्थानीय लोगों ने फैक्ट्री हटाने को लेकर किया जमकर प्रदर्शन, फैक्ट्री स्वामी द्वारा धमकाने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया, गांधी पॉर्क थाना इलाके के डोरी नगर का मामला.

➡रायबरेली-शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अभियुक्त से अवैध शस्त्र और कारतूस बरामद,अभियुक्त पर दर्ज है 1 दर्जन से अधिक केस,गदागंज पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡बरेली-बरेली में लव जिहाद का मामला आया सामने,नाबालिग छात्रा को हिंदू बनकर प्रेमजाल में फंसाया,शहजाद वेग प्रेमजाल में फंसाकर ले गया अपने साथ,10 दिनों तक छात्रा से रेप के बाद 10 हजार में बेचा,करणी सेना के विरोध के बाद पुलिस ने किया बरामद,बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡हरदोई-युवती को एक ही जहरीले सांप ने चौथी बार काटा,युवती का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज,युवती को सांप द्वारा डसने से परिजनों में दहशत, स्वाति को इससे पहले भी 3 बार सांप काट चुका है,हरदोई के बिलग्राम थाना क्षेत्र के नाऊपुरवा का मामला.

➡मेरठ-चप्पल चोरी करते महिला सीसीटीवी में हुई कैद,खरीदारी करने गई महिला ने दुकान से चुराए चप्पल,दुकानदार को चकमा दे महिला ने चप्पल बैग में रखे,महिला के खिलाफ दुकानदार ने दी थी तहरीर,थाना लिसाड़ी गेट के श्याम नगर का मामला.

➡न्यूजीलैंड- दुनिया में नए साल 2024 का आगाज, ऑकलैंड में नए साल के स्वागत में जश्न, न्यूजीलैंड में नए साल के जश्न की शुरुआत, न्यूजीलैंड में सबसे पहले नए साल का आगाज.
———————————————————————————————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *