यूपी-निकाय चुनाव मे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे

लखनउ 3 दिसम्बरः निकाय चुनाव मे  बुलंदशहर मे  जीत के बाद प्रत्याशियो  के समर्थको  ने जमकर नारेबाजी की। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिकन्दराबाद में निकाय चुनाव में प्रशासन द्वारा किए गए सुरक्षा व्यवस्था के दावे उस समय धराशाई हो गए जब चुनावी परिणाम आने के बाद कुछ लोगो ने अपने प्रत्याशी की जीत पर खुशियां मनाते हुए न सिर्फ आचार संहिता का उल्लंघन किया, बल्कि कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

कुछ लोगों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए वीडियो अब वायरल हो रहा हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन सर्तक हो गया। पुलिस ने प्रत्याशी सहित 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ 188/153 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिकन्दराबाद में तनाव का माहौल हो गया हैं। वहीं, एडीए प्रशासन अरविंद कुमार ने बताया कि वीडियो का परिक्षण कराया जायेगा। साथ ही अगर इस में कोई अपराध बनता हैं तो ऐसे लोगो को चिह्नित कर कार्रवाई की जायेगी।

एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि सिकन्दराबाद में एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें कुछ आसमाजिक तत्व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस मामले में नवनिर्वाचित बसपा प्रत्याशी बब्बो परवीन और उनके 150 समर्थकों के खिलाफ 188/153बी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *