यूपी में बच्ची की लाश बोरे मे मिली, रेप का शक

लखनउ 4 अगस्तः यूपी के गाजियाबाद मे एक मासूम की लाश बोरे मे मिली। शक है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गयी। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है। सनसनी खेज मामला सामने आने के बाद पुलिस इस पर तेजी से काम कर रही है।

दिल दहला देने वाली यह घटना गाजियाबाद के आदर्श नगर इलाके की है. जहां शनिवार की सुबह यूपी पुलिस ने एक घर की छत पर रखे बोरे से बच्ची का शव बरामद किया.

दरअसल, बच्ची के शव को बोरे में बंद कर छत पर रखा गया था. जिसके बाद पड़ोस के लोगों को बदबू महसूस हुई. इसके बाद लोगों ने  सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसमें बच्ची का शव निकला.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. बता दें कि गुरुवार शाम बच्ची खेलने के लिए अपने घर के बाहर निकली थी, जिसके बाद वो वापस नहीं लौटी. बच्ची के गायब होने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के मुताबिक पांच साल की बच्ची एलकेजी की छात्रा थी. परिवार ने पुलिस को बताया, ‘बच्ची खेलने के लिए घर से कुछ दूरी पर गई थी, लेकिन वहीं से वो गायब हो गई. इसके बाद आसपास के लोगों से भी उसके बारे पूछताछ की गई लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *