राफेल डील मे पूरी पारदर्शिता बरती गयी-मोदी

नई दिल्ली 20 जुलाईः लोकसभा मे अविश्वास प्रस्ताव पर हुयी बहस के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी बात रखी। उन्हांेने सबसे पहले सदन चलाने के लिये लोकसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। मोदी ने कहा कि काले धन के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। कांग्रेस को मेक इन इंडिया पर विश्वास नहीं। मोदी ने कहा कि भगवान शिव से प्रार्थना रहेगी कि 2024 मंे आपको अविश्वास प्रस्ताव लाने की शक्ति मिले।

मोदी ने कहा कि सरकार ने सौ करोड़ से ज्यादा एलईडी बल्व विकवाये। शौचालय बनाये। बेनामी संपति पर हमारी नजर है। कांग्रेस को अपने पर विश्वास नहीं है। अविश्वास कांग्रेस की कार्यशैली का हिस्सा है। मोदी ने कहा कि हर जगह बचकाना हरकता ठीक नहीं। अभी भी मौका है, सुधर जाओ। राफेल पर देश को गुमराह कर रहे हैं। राफेल मंे पूरी पारदर्शिता बरती गयी।

मोदी ने कहा कि सरकार ने सौ करोड़ से ज्यादा एलईडी बल्व विकवाये। शौचालय बनाये। बेनामी संपति पर हमारी नजर है। कांग्रेस को अपने पर विश्वास नहीं है। अविश्वास कांग्रेस की कार्यशैली का हिस्सा है।

<script async src=”//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”></script>

<!– ad2 –>

<ins class=”adsbygoogle”

style=”display:block”

data-ad-client=”ca-pub-1629403174967805″

data-ad-slot=”1004530846″

data-ad-format=”auto”></ins>

<script>

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

</script>

मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लोकतंत्र की निशानी है। इसलिये हम सब मिलकर अविश्वास को खारिज करे और बहुमत को आगे बढ़ाये। मोदी ने कहा कि विपक्ष का असली चेहरा देश के सामने आ गया।

अब यह लोग सोच रहे कि यह अविश्वास प्रस्ताव लाया क्यो ? इन लोगो  को सरकार गिराने को लेकर इतना उतावलापन क्यो  है।

देश ने विपक्ष के नकारात्मक देखी। मोदी ने कहा कि जब तैयारी नहीं थी, तो अविश्वास प्रस्ताव क्यो  लाए? इनका एक ही मुददा है, मोदी हटाओ।

मोदी ने राहुल के गले लगने पर तंज कसा। उन्हांेने जब मुझे उठने को कहा, तो मैं हैरान रह गया। राहुल को यहां पहुंचने की बहुत जल्दी है। मोदी ने कहा कि मैं यहां खड़ा भी हू और अपने काम पर अड़ा भी हूं।

मोदी ने कहा कि विपक्ष कह रहा है कि 2019 मे सत्ता मे नहीं आने देगे। यह तंज उन्हांेने महागठबंधन को लेकर कसा। उन्हांेने कहा कि ऐसी बाते करने  वालो  को जनता पर विश्वास नहीं। कांग्रेस को अपना कुनबा विखरने की चिंता है। लोकतंत्र मे जनता भाग्य विधाता होती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *