लखनऊ। CM योगी कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों को मंजूरी

लखनऊ। CM योगी कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों को मंजूरी

जौहर ट्रस्ट को दी गई जमीन वापस लेगी सरकार। माध्यमिक शिक्षा विभाग ने लीज पर दी थी जमीन। FDI निवेश के लिए प्रोत्साहन नीति 2023 को मंजूरी

मिर्जापुर, सोनभद्र, महराजगंज में संग्रहालय बनेगा।।3 जनपदों में जनजातीय संग्रहालय का निर्माण होगा

राज्य विश्वविद्यालय अधिनियम 1973 में संशोधन। दिवाली पर उज्ज्वला लाभार्थियों को फ्री गैस सिलेंडर।।शीरा नीति 2023-24 को कैबिनेट से मिली मंजूरी

खुदाई के दौरान मिली भगवान विष्णु की मूर्ति,देखने के लिए उमड़ी भीड़*

पीलीभीत।उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में खुदाई के दौरान भगवान विष्णु की मूर्ति निकली है।मूर्ति निकलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई।लोगों ने पूजा-अर्चना भी शुरू कर दी है।हालांकि मूर्ति कितने साल पुरानी है इसका अभी पता नहीं चल सका है।

*हो रहा था निर्माण कार्य*

मामला जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव चांट फिरोजपुर का है। यहां पानी की टंकी बनाने का काम चल रहा है।मजदूर खुदाई में लगे हुए थे तभी अचानक गड्ढे में एक पीली धातु दिखाई दी।मजदूरों ने आसपास की मिट्टी को हटाया तो वे चौंक गए।वहां एक सोने की भगवान विष्णु की मूर्ति निकली, जिसके बाद मजदूरों ने काम करना बंद कर दिया और आसपास रह रहे लोगों तक ये बात पहुंच गई।इसके बाद पूजा-पाठ भी शुरू हो गया।मूर्ति देखकर अब लोग मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं।

*पूजा करने में जुटे लोग*

गांव चांट फिरोजपुर के निवासी रामप्रवेश राठौर ने बताया कि गांव वालों की सुविधा के लिए यहां पानी टंकी का निर्माण करवाया जा रहा था।इसी खुदाई के दौरान ये मूर्ति मिली।फिर यहां लोगों का तांता लग गया।लोगों ने भगवान विष्णु की पूजा अर्चना शुरू कर दी है।

“RTI एक्ट बड़ी तेजी से कमजोर होता जा रहा है, यह एक बेकार से क़ानून की तरह बनकर रह गया है”। सुप्रीम कोर्ट ने कहा।

मैनपुरी- युवक की पीट-पीट कर हत्या , 2 हजार रुपये उधार के न देने पर दबंगों ने पीटा। हत्या कर शव को झाड़ियां में फेंक कर फरार हुए दबंग कछुआ थाना एलाऊ गांव के रहने वाला था मृतक युवक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *