झाँसी-शातिर दिमाग बेटे ने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया, रिपोर्ट- देवेंद्र, रोहित

झांसी । शातिर दिमाग कितनी गहराई से साजिश को अंजाम दे सकता है, इस बात की जानकारी होने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। आज पुलिस की गिरफ्त में आए एक युवक ने जब अपना जुर्म कबूल किया तो पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। हैरानी की बात तो यह है कि पकड़े गए आरोपी युवक ने दुश्मनों से अपनी रंजिश निकालने के लिए अपनी मां की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार सीपरी बाजार थानान्तर्गत ग्राम पाड़री में 3 नवम्बर को 75 वर्षीय श्रीमती राजकुमारी की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतका के बेटे भगवानदास ने थाने में शिकायत करते हुए मनीराम कुशवाहा, दयाराम कुशवाहा, कल्लू कुशवाहा, कमल कुशवाहा, गोलू कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

भगवान दास ने बताया था कि रास्ते को लेकर 1 नवम्बर को झांकर रखने को लेकर विवाद हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसकी मां राजकुमारी की हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

मामला दर्ज होने के बाद झांसी एसएसपी विनोद कुमार ने स्वॉट प्रभारी उमेश त्रिपाठी और सीपरी बाजार पुलिस को मामले का खुलासा करने की जिम्मेदारी सौंपी।

स्वॉट प्रभारी को शुरुआती जांच में ही भगवान दास की कहीं कहानी में कई लोचे नजर आए । भगवानदास पर शक तो था लेकिन लेकिन जब मुखबिर ने उन्होंने यह बताया कि हत्या के पीछे आरोपी नहीं बल्कि भगवान दास का ही हाथ है । इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछतांछ की। पूछतांछ में उसने बताया कि आरोपियों से उसे बदला लेना था। जिसके पहले उसने अपनी मां की हत्या की। इसके बाद उक्त लोगों पर इसका आरोप लगा दिया।

युवक की इस कहानी को सुनने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *