शिवराज के मंच से कांग्रेस एमएलए को धक्का देकर क्यों निकाला गया?

भोपाल 24 जुलाई। मध्य प्रदेश के गुना में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में कांग्रेस MLA को सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर मंत्र से नीचे उतार दिया।  ऐसा क्यों हुआ इसकी पूरी कहानी हम आपको बताते हैं।

दर्शन मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है और पक्ष और विपक्ष सरकारी योजनाओं से लेकर अन्य मामलों में जनता के सामने अपनी छवि चमकाने का काम कर रहे हैं ।

सोमवार को गुना में सरकार की ओर से विकास पर्व और किसान महासम्मेलन का आयोजन किया गया । इस दौरान गुना- ब्यावर फोरलेन प्रोजेक्ट का उद्धघाटन  किया गया।  इस प्रोजेक्ट में  विधायक महेंद्र सिंह ने सांसद ज्योतिरादित्य का नाम ना होने और अन्न आपत्तियों को लेकर नितिन गडकरी के सामने शिकायत दर्ज कराई।

मुख्यमंत्री ने विधायक से कहा कि यह जिला स्तर का मामला है इसलिए कलेक्टर से बात कर लें. सिसोदिया ने जवाब से संतुष्ट ना हो कर मंच से ही कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान कर दिया. अभी सिसोदिया बोल ही रहे थे कि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें धक्का देते हुए मंच से उतार दिया.

दिलचस्प बात ये है कि आमंत्रण पत्र पर कांग्रेस के दो विधायकों महेंद्र सिंह सिसोदिया और जयवर्धन सिंह के नाम तो थे लेकिन सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम नदारद था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *