श्रावण मास की पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

रायबरेली: श्रावण मास की पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी,गंगा घाट पर श्रद्धालुओं की उमड़ी भारी भीड़,स्नान को गंगा घाट पर किये गए पुख्ता इंतजाम,डलमऊ गंगा घाट पर लाखों श्रद्धालुओं ने किया स्नान

भजनपुरा हत्याकांड के मुख्य आरोपी को स्पेशल सेल ने पकड़ लिया है। इस मामले में बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। आगे की जांच जारी है: दिल्ली पुलिस

दिल्ली। JDU के MLC राधाचरण शाह से ED ने कल 9 घंटे की पूछताछ की। उन्हें आज भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उनपर बालू के अवैध खनन के आरोप लगे हैं।

गाजियाबाद: देहरादून और लुधियाना के लिए शुरू होगी उड़ान
हिंडन सिविल टर्मिनल से लुधियाना के लिए उड़ान
आगामी 6 सितंबर से होगी लुधियाना उड़ान की शुरुआत
20 सीटर प्लेन से उड़ान,फ्लाई एविएशन कंपनी शुरू करेगी सेवा
देहरादून से हिंडन और फिर हिंडन से लुधियाना जाएगा प्लेन

गाजियाबाद:कार पर जातिसूचक शब्द लिखकर युवक का स्टंट,कार की नंबर प्लेट पर जातिसूचक शब्द लिखकर स्टंट,कार के सनरूफ से बाहर निकलकर बॉडी दिखाता युवक,रील बनाकर किया पोस्ट,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,गाजियाबाद के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के लिंक रोड की घटना.

अम्बेडकरनगर: बाइक सवार दो युवकों को बस ने मारी टक्कर,बाइक सवार एक युवक की हुई दर्दनाक मौत,एक की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया भर्ती,अकबरपुर क्षेत्र के लोरपुर के पास की घटना.

रायबरेली: सड़क किनारे अज्ञात महिला मिलने से हड़कंप,महिला के शरीर पर मिले चोट के गंभीर निशान,पीआरवी 1755 से महिला को पहुंचाया गया CHC,महिला नहीं बता पा रही अपना नाम और पता,लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर की घटना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *