सर्वसमाज का विकास ही सच्चा सम्मान-अनुपमा जायसवाल

लखनउ 16 दिसम्बरः जायसवाल समाज के तत्वावधान में आयोजित सम्मान समारोह मे  बोलते हुये उप्र सरकार की मंत्री श्रीमती अनुपमा जायसवाल ने कहा कि हमे सभी वर्ग के विकास पर ध्यान देना होगा। जनप्रतिनिधि बनने के बाद हम केवल कलचुरि समाज के नहीं रह जाते हैं।

उन्होने  कहा कि कलचुरि समाज के लिये यह गौरव की बात है कि पूरे प्रदेश मे  मेयर, नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष के पद पर लोग निर्वाचित हुये हैं।

प्रदेश सरकार की नीतियो  और सभी समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुये अपने दायित्व का पालन करना होगा।

सम्मान समारोह मे  पूरे देश से आये जायसवाल समाज के प्रतिनिधियो, पदाधिकारियो  ने भाग लिया। इसमे  बनारस के विधायक रविन्द्र जायसवाल भी शामिल रहे।

समारोह मे  77 नगर पंचायत अध्यक्ष, 46 नगर पालिका अध्यक्ष के अलावा मेयर को भी सम्मानित किया गया। झांसी से युवा व्यापारी नेता राजीव राय, वीरेन्द्र राय, चन्द्रभान राय ने मंत्रीजी का स्वागत किया।

 

समारोह मे  सूचना आयुक्त स्वदेश कुमार जायसवाल भी मौजूद रहे। इसके अलावा बड़ौदा, इंदौर, कानपुर, आगरा, मेरठ, मुंबई आदि शहर से जायसवाल समाज के सैकड़ांे लोगो  ने भाग लिया।

इस मौके पर झांसी के युवा व्यापारी नेता ने कहा कि कलचुरि समाज सभी वर्गों के हित को ध्यान मे  रखते हुये कार्य करेगा। झांसी के मेयर व पंचायत अध्यक्षको पूरा सहयोग प्रदान किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *