सोशल मीडिया पर अंतरंग तस्वीर वायरल होने के बाद प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दी

लखनऊ 30 जनवरी। विवाह से पहले एक प्रेमी युगल के अंतरंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । बदनामी के डर से परेशान प्रेमी वरना ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली । इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस प्रेमी युगल को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र का है । बताया जाता है कि मंगलवार को पुटठा गांव के पास रेलवे लाइन पर लोगों ने एक युवक को युवती की लाश देखी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों अपने कब्जे में ले लिया लाश । लाश देखने के बाद साफ पता चल रहा था कि दोनों ने किसी ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है । पुलिस ने जब उनका पर्स और बैग की तलाशी ली तो मोबाइल और आधार कार्ड मिल गया।
पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त शोलापुर निवासी नितिन और हसनपुर की रहने वाली कोमल के रूप में की है ।

पुलिस ने बताया कि नितिन और कोमल के बीच पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था। नितिन मेरठ की एक फैक्ट्री में काम करता था इसी दौरान नितिन की दोस्त प्रवेश ने कोमल और नितिन की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

इस बात की जानकारी होने के बाद दोनों के परिजनों ने मामला बढ़ने के पहले ही शादी करने का निर्णय ले लिया। परिजनों का कहना था कि कोमल की बहन की शादी होने के बाद उनकी शादी कर देंगे ।

अभी मामला दोनों परिवारों के बीच बातचीत कर चल ही रहा था कि प्रवेश ने नितिन और कोमल की कुछ अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

इन तस्वीरों को नितिन और कोमल के घर वालों ने भी देख लिया इसी मामला बढ़ गया नितिन के घर वाले और कोमल की घर वालों के बीच तनातनी भी हुई। जब परिजनों के बीच रिश्ते में खटास आती देख नितिन और कोमल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस आरोपी प्रवेश की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *