स्पा सेटर-सेक्स डील का बड़ा खुलासा

बिलासपुर 4 फरवरीः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर मे स्पा सेटर पर मारे गये छापे के बाद जो जानकारी आयी वो बेहद चैंकाने वाली है। थाईलैंड की  लड़कियो  को सेक्स डील के लिये बुक किया जा रहा था।

पकड़े गए स्‍पा सेंटर के संचालक ने बताया कि लोगों की मांग पर एक के बाद एक कर लंबे कद काठी की 6 युवतियां मसाज के नाम पर सेंटर में रखी गई थीं। 1 लड़‍की से 6 लड़की तक पहुंचने में एक साल का वक्‍त लग गया था।

आपको बता दें कि पुलिस ने 36 मॉल स्थित सी आरा और अमाया स्‍पा एंड सीजर सिटी सेलून में पुलिस ने दबिश देकर थाईलैंड की 6 और मिजोरम की दो कॉलगर्ल्‍स को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा स्‍पा सेंटर के मालिक, मालिक के रिश्‍तेदार और एक ग्राह‍क को गिरफ्तार किया था।
पूछताछ में थाईलैंड की युवतियों ने पुलिस को बताया कि वो बिजनेस वीजा पर भारत आई थी। उन्‍होंने बताया कि शिप से वो थाईलैंड से भारत के पश्चिम बंगाल आई थीं। वहां से उन्हें प्लेसमेंट एजेंसी में काम करने वाले ब्रोकर ने मेजोरम की 2 युवतियों के साथ नेपाल भेज दिया था। वहां से युवतियों को भारत लाया गया था।

युवतियों को स्पा सेंटर के संचालक अनूपम जैन और प्रियांश जैन नौकरी पर रखे थे। युवतियों ने बताया कि इससे पूर्व थाईलैंड से कम कद काठी की युवतियां मसाज का काम करने भारत आई थी। कुछ दिनों के बाद उन्हें वापस थाईलैंड भेज दिया गया था। स्पा सेंटर में लंबे कद काठी की युवतियां मसाज के लिए थाईलैंड से मंगवाई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *