हनुमानजी को दलित बताने के योगी के बयान का स्वतंत्रदेव ने समर्थन किया, रिपोर्ट-देवेन्द्र, रोहित

झाँसी-ययूपी के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने हनुमान को मुख्यमंत्री द्वारा दलित बताने वाले बयान पर भी सहमति जताई है। वे यहाँ पत्रकारों से बात कर रहे थे।

पैरामेडिकल कालेज भाजपा युवा मोर्चा के तत्वावधान में आयोजत युवा संसद में शामिल होने के लिए परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे। स्वतंत्र देव ने बताया कि आज दो बिंदुओं पर चर्चा हुई। जिसमें पहला बिंदू देश में चुनाव किस प्रकार होना चाहिए। एक साथ सभी चुनाव होना चाहिए या नहीं। यदि एक साथ चुनाव होते है तो क्या-क्या लाभ होगा। दूसरा बिंदु देश की चुनौती को लेकर चर्चा हुई। जैसे देश किस रास्ते पर चलेगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नेहरु देश को किस रास्ते पर ले गये और अब देश किस रास्ते पर चल रहा है।

चर्चा में बताया गया कि वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही देश का विकास होना बताया गया है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर है और विकासकार्य भी कराये जा रहे। जिसका जनता को सीधे लाभ मिल रहा है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा भगवान हनुमान को दलित बताने के बयान पर उन्होंने सहमति जताई है। उन्होंने हनुमान तो सभी के भगवान हैं। इसी क्रम नवजोत सिद्ध के पाकिस्तान जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेसी तो पगला गये हैं। जितने लोग कांग्रेस में जायेंगे वह पगला जायेंगे। वह नम्बर एक झूठे हैं।

देश में जो विकास हुआ है उसे भाजपा सरकार ने दिया है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो विकास रुक गया आ था और आज जब नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री है तो देश का विकास कहां से कहां पहुंच गया यह सबके सामने हैं। रामंदिर के सवाल पर अपना बचाव करते हुए कहा कि जब जनता निर्णय करेगी तभी राममंदिर बन जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *