एएसपी कोंच ने किया सर्किल का अर्दली रूम रिपोर्ट अभिनीत गुर्जर

कोतवाली में अर्दली रूम करते अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्रनाथ तिवारी

कोंच। जिले के एएसपी सुरेन्द्रनाथ तिवारी ने कोंच कोतवाली में सर्किल के सभी चारों थानों का अर्दली रूम कर एसओज व थानेदारों को क्राइम कंट्रोल की हिदायत दी, बताया कि कैसे अपराधों पर कारगर ढंग से नियंत्रण रखा जा सकता है।

लंबित विवेचनाओं को जल्दी निपटाने, बाहर घूम रहे अपराधियों को अंदर करने और गश्त तथा पिकेट में मुस्तैदी के लिये भी उन्होंने अधीनस्थों के पेंच कसे। अर्दली रूम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सभी थानेदारों को अपने अपने क्षेत्र के अपराधियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिये गये हैं।

एएसपी सुरेन्द्रनाथ तिवारी ने कोंच कोतवाली में सर्किल के सभी चारों थानों कोंच कोतवाली, एट, नदीगांव, कैलिया के अपराधों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने लंबित विवेचनाओं को शीघ्र निपटाने के निर्देश दिये, साथ ही उन्होंने इस बात की सख्त हिदायत अधीनस्थों को दी कि जो भी इन्वेस्टीगेशन हो उसकी क्वालिटी इतनी अच्छी हो कि कोर्ट में पुलिस को किसी भी प्रकार की फजीहत का सामना न करना पड़े। उन्होंने यह भी कहा कि जो अपराधी जेलों से छूटे हैं उनके क्रियाकलापों पर पैनी नजर रखी जाये और उनकी गतिविधियां यदि संदिग्ध हों तो तुरंत कार्यवाही की जाये। उन्होंने बांछितों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के निर्देशों के साथ यह भी कहा कि खास निगाह इस बात पर भी हो कि कोई बाहरी अपराधी अंदर न घुसने पाये। इस दौरान गश्त, पिकेट और बीट जैसे कामों को भी गंभीरता से लेने की।

उन्होंने हिदायत दी। कैलिया और नदीगांव थानों में ज्यादा विवेचनाओं को लेकर उन्होंने एसओज की कक्षा लगाई और इनका शीघ्र निपटारा कर सामान्य लेबिलतक लाने के निर्देश दिये। पुलिस कर्मियों के हेल्थ कार्ड बनाये जा रहे हैं जिनका लाभ उन्हें मिलेगा। इस दौरान कोतवाल देवेन्द्र सिंह, इंसपेक्टर कानून व्यवस्था विनोदकुमार, एसएसआई दिलीप वर्मा, दरोगा वीरेन्द्रसिंह, कमलनारायण सिंह, एसओ एट देवेन्द्रकुमार द्विवेदी, दरोगा मुकेश चौहान, शिवकरन वर्मा, मनोजकुमार सैनी, मुकेशकुमार सिंह, एसओ नदीगांव शिवगोपाल, एसओ कैलिया लाखनसिंह, दरोगा नरेशपाल, केदारसिंह, दिनेश गिरि, राजेशकुमार मिश्रा, रामसनेही वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *