मुझे चाहे जितनी बार गिरफ्तार कर लो, लेकिन चौकीदार चोर है -राहुल गांधी, रिपोर्ट नैना

नई दिल्ली 26 अक्टूबर आज देश की राजनीति में एक बार फिर से विपक्षी ने हल्ला बोल दिया सीबीआई को पूरी तरह से राजनीतिक पर्दे में लेते हुए कांग्रे समेत विपक्षी दल के नेताओं ने सीबीआई दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया राहुल गांधी ने अपनी गिरफ्तारी विधि उनके साथ अशोक गहलोत प्रमोद तिवारी समेत अन्य नेताओं ने भी गिरफ्तारी दी।
पिछले कुछ दिन से जिस प्रकार से सीबीआई का मामला भारतीय राजनीति के सुर्खियों का केंद्र बना हुआ है उसको लेकर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में मार्च निकाला गया।

दयाल सिंह कॉलेज से निकाला गए मार्च सीबीआई कार्यालय तक पहुंचा राहुल गांधी ने लोधी रोड पुलिस स्टेशन में अपनी गिरफ्तारी दी। इस प्रदर्शन की सबसे बड़ी बात यह रही कि इसमें राहुल गांधी के साथ विपक्षी पार्टियों के कई नेता शामिल रहे, जिसमें शरद यादव डी राजा तृणमूल कांग्रेस के नेता भी शामिल थे ।

गिरफ्तारी को लेकर डीसीपी साउथ विजय कुमार का कहना है कि सीबीआई हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के आठ नेताओं और 150 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि लोधी रोड स्टेशन से निकलने के बाद राहुल गांधी ने मीडिया के सामने कहा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में चोरी की है । आज पूरा देश इस बात को समझने लगा है। अब इस मामले से प्रधानमंत्री अपने आप को भगा नहीं सकते हैं । मुझे चाहे जितनी बार गिरफ्तार कर लो कोई फर्क नहीं पड़ता मैं बार बार कहूंगा चौकीदार चोर है।

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला राहुल ने कहा कि मोदी देश की सभी संस्थाओं पर हमला कर रहे हैं उन्होंने लोगों के बीच चौकीदार चूर है के नारे भी लगवाए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चौकीदार को चोरी नहीं करने देगी किसी भी कीमत पर।

हालांकि कांग्रेस के मार्च को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने सीबीआई कार्यालय के बाहर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए सीबीआई दफ्तर के बाहर सीआरपीएफ वाटर कैनन और वेरी कटिंग भी लगाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *