कालपी नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में कई प्रस्तावों पर चर्चा, रिपोर्ट अवनीत गुर्जर

कालपी ( जालौन ) नगर पालिका परिषद कालपी में पालिकाध्यक्षा श्रीमती बैकुण्ठी देवी की अध्यक्षता में तथा अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे व पालिका सभासदों की मौजूदगी में आयोजित बोर्ड की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें आधा दर्जन से अधिक प्रस्ताव पर चर्चा हुई।
नगर पालिका परिषद कालपी की अध्यक्षा श्रीमती बैकुण्ठी देवी ने आयोजित बोर्ड की बैठक में कहाकि पालिका प्रशासन व सभासदों के सहयोग से वह नगर का चौमुखी विकास कराना चाहती है।

उन्होंने कहाकि नगर विकास के लिए सभी को एकजुट रहना होगा तभी नगर के विकास की सूरत बदली जा सकती है। वही अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे ने कहाकि नगर के विकास के लिए वह चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ है। जहां भी उनके सहयोग की आवश्यकता है वह हर तरह से सहयोग के लिए तैयार है। इस दौरान आयोजित बोर्ड बैठक में पिछले कार्यो की पुष्टि के अलावा वर्ष 2018-19 के आय-व्यय पुर्नरीक्षत बजट पर विचार विचार अगस्त व सितंबर के आय-व्यय तथा एक लाख से ऊपर आय-व्यय पर विचार तथा खुले में शौच करने वालो पर दण्ड निर्धारित करने की उपविधि पर विचार कूड़ा ट्राली क्रय करने पर विचार सहित करीब आठ प्रस्ताव पर चर्चा की गई।

इस दौरान पालिका अध्यक्षा श्रीमती बैकुण्ठी देवी अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे के अलावा लेखाकार हरभूषण सिंह,भारत सिंह यादव, अरविन्द यादव, सुनील गुप्ता,वैभव विश्नोई,अतुल सिंह चौहान, विपिन पुरवार,प्रीति सेंगर,अनिल निषाद, इमरान,श्याम यादव, हरिनारायण, दिलीप पाठक आदि बड़ी संख्या में सभासदगण मौजूद रहे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *