राकेश सेन-झटके बाद फिर मैदान मे आने की तैयारी

झांसीः आपको पिछले चुनाव मे  परिवर्तन समाज पार्टी से विधायक का चुनाव लड़ने वाले राकेश सेन का नाम तो याद होगा। यदि नहीं है, तो हम आपको बता देते हैं।

झांसी मे  पिछले कुछ दिनो  से डेरा डाले राकेश सेन अचानक उस समय सुर्खियो मे  आये, जब उन्हांेने ताबड़तोड़ तरीके से समाजसेवा के कार्यों मे  प्रतिभाग किया। राकेश सेन का प्रचार इतना आक्रामक था कि उन्हे  अपनो  ने चुनावी मैदान मे  उतरने की सलाह दे डाली।

राकेश सेन कौन है और कहां से आये हैं? यह किसी को नहीं पता। हां, अपनो  के लिये दिलो  जान से खड़े होने वाले राकेश को चुनाव का झटका ऐसा लगा कि वो कई महीने यानि करीब सात महीने तक लापता रहे।

बीते रोज उन्होने  एक बार फिर से अपनी दस्तक दी। इस बार वो भगवा रंग मे  रंगे हुये नजर आये।

विधायक रवि शर्मा के खिलाफ ताल ठांेकने वाले राकेश सेन विधायक रवि शर्मा के हाथ से भाजपा मे  प्रवेश का सार्टिफिकेट पाने को मजबूर हो गये।

बरहाल, राकेश सेन के इस कदम को लोग कई नजरिये से देख रहे हैं। यह भाजपा के लिये शुभ हो सकता है क्यांेकि राकेश सेन अपने उदार रवैये के कारण जल्द ही लोगो की बातो  में आ जाते हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि राकेश सेन राजनैतिक पारी खेलने के मूड से भाजपा मे  आये हैं या फिर उन्हे  अपना व्यापार संभालना है!

आपको बता दे  कि नगर निगम मे  कचरा प्रबंधन का काम राकेश सेन की टीम ही देख रही थी। प्रदेश मे  भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहला झटका राकेश को लगा। निगम से उनका डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन का ठेका चला गया, तो चुनाव मे  हुये खर्च के बाद पैसा भी कम हो गया।

जानकार मान रहे है कि राकेश सेन का यह कदम उनकी रणनीति का हिस्सा है और जल्द ही इससे परदा उठेगा। वैसे राकेश सेन एक बेहतर प्रबंधक हो सकते हैं बशर्ते वो अपने इर्दगिर्द चापलूसो के घेरे को तोड़ सके?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *