मेयर रामतीर्थ सिंघल समेत 60 पार्षदों ने शपथ ली, समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करेगे

झांसी। बुन्देलखंड के झांसी में किले की तलहटी मुक्ताकाशी मंच पर आज झांसी नगर निगम से नवनिर्वाचित मेयर रामतीर्थ सिंघल समेत नगर के 60 पार्षदों ने शपथ  ली।

मेयर और सभी पार्षदों को केसरिया पंडाल के नीचे झांसी मंडलायुक्त ने शपथ दिलाई। शपथ लेते हुए मेयर रामतीथ सिंघल और पार्षदों ने भरोसा दिलाया कि वह ईमानदारी से झांसी का विकास करा सुन्दर बनायेगे।

झांसी किले की तलहटी पर बना मुक्ताकाशी मंच केसरियां पंडाल से सजा हुआ था। जिसमें नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण सम्मेलन में झांसी मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, नगर विधायक रवि शर्मा, समेत अन्य भाजपा के नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

समानुसार शपथ ग्रहण हुआ, जिसमें झांसी मंडलायुक्त और नगर विधायक रवि शर्मा ने निकाय चुनाव में चुने गये महापौर रामतीर्थ सिंघल और 60 वार्डों के चुने गये सभी पार्षदों को मंच से शपथ दिलाई गई।

शपथ लेते हुए रामतीर्थ सिंघल ने कहा कि उन्होंने जनता से जो वादे किये थे। वह उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगें। वह झांसी शहर को सुन्दर बनाने के लिए हर सम्भव कदम उठायेंगे।

जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर किया जायेगा। वह और उनके सभी पार्षद पूरी ईमानदारी से काम कर अपने-अपने वार्डों का विकास करायेंगें। चूंकि झांसी स्मार्ट सिटी घोषित हो चुका है। जिसे सुन्दर बनाने के लिए वह और उनकी योगी सरकार पूरा प्रयास करेंगे.

Top of Form

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *