झांसी-मालगाड़ी के गेट से घायल यात्रियो को मुआवजा

झांसीः देर रात मालगाड़ी के डिब्बे के गेट से घायल हुये यात्रियो  को रेल प्रशासन ने मुआवजा देने की घोषणा की है। गौरतलब है कि ललितपुर स्टेशन पर मालगाड़ी के डिब्बे के गेट से कई यात्री घायल हो गये थे। आज डीआरएम विनीत कुमार ने घायलो से मुलाकात की।

ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो और तीन पर कई यात्री अपनी-अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान वहां झांसी से बीना की ओर दौड़ती हुइ मालगाड़ी पहुंची। जो प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों पर कहर बनकर टूटी।

बताया जा रहा है मालगाड़ी से टूटकर गिरा डाला गेट लटक रहा था जो गाडी स्टेशन से गुजरते ही तेज आवाज के साथ उखड़कर गिर गया। इस दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी। मालगाड़ी के जर्जर डिब्बे का दरवाजा टूटकर प्लेटफार्म पर गिरने की घटना में अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे एक युवक और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायलों में आगरा निवासी 28 वर्षीय गौरव शर्मा मालथोन टोल टैक्स असिस्टेंट मैनेजर, ललितपुर की 50 वर्षीय आजादपुरा निवासी मुन्नी झा और नई बस्ती की 75 वर्षीय सखी श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनका जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जिसमें सखी श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *