Headlines

उफ! पूरा परिवार ही कुचल दिया

कन्नौज 27 सितम्बरः जरा सोचिये जिस परिवार मे  खुशियो  की शहनाई बजने जा रही हो, और उस पूरे परिवार की दर्दनाक मौत हो जाए, तो क्या होगा? जिसने भी यह घटना देखी और सुनी वह रो पड़ा। दो मासूम सहित दंपति की मौत कन्नौज के छिबरामउ कोतवाली के सिंकदरपुर मे  जीटी रोड पर हुये हादसे मे  हुयी।

कंटेनर ने पूरे परिवार को कुचल दियां इससे सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। देर शाम जब परिजनो को पता चला तो जानकारी आयी कि यह लोग कानपुर स्थिति अपनी ससुराल से लौट रहे थे।

ग्राम महरमई से मृतक की मां गुडडो अस्पताल पहुंची। यहां जिसने भी मृतको  को देखा फूट-फूट कर रो पड़ा। अपने बेटे, बहू और दो मासूमो  का शव देखकर मां बेहोश हो गयी।

परिजनो  के अनुसार मृतक सतीश अपने भाइयो मे  बड़े थे। वह खेती करते थे और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधांे पर थी। पिता की मौत के बाद सतीश को परिवार का मुखिया माना जाता था। मां ने सतीश को बड़ी शिददत से पालकर बड़ा किया था।

बताया जाता है कि वो अपनी ससुराल मे  गोद  भराई कार्यक्रम मे  शामिल होने गये थे और वहां से लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार स्कूटर पर सवार सतीश अपने सिर पर हैलमेट लगाये थे, लेकिन जिस समय कंटेनर ने टक्कर मारी, उनका हैलमेट गिर पड़ा, जिससे उनकी भी मौत हो गयी। कंटेनर से कुचलकर उनकी पत्नी व दो मासूम भी मौत के मुंह मे  समा गये।

मृतक के भाई संजीव ने कंटेनर चालक के खिलाफ पुलिस मे  तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *