जानिये कहां चली सौ राउंड से अधिक गोलियां

लखनउ 17 सितम्बरः यूपी का प्रतापगढ़ आज गोलियो  की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। करीब सौ राउंड गोलियां चलीं। इसमे  एक युवक की मौत हो गयी, जबकि चार से अधिक घायल हो गये। नाली के विवाद मे  हुआ यह संघर्ष खूनी हो गया।

बताया जाता है कि प्रतापगढ़ के मांधात  इलाका मे  प्रधान रियाज की पड़ोसी मुनीर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।हालकि यह कहा जा रहा कि  यह  विवाद नाली बनाने को लेकर हुआ। पहले तो दोनो  पक्षांे ने एक दूसरे  को कोसा। इसके बाद गोलियां चलने लगी।

देखते ही देखते असलहे निकल आये और गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका दहल उठा। ग्रामीण बताते हैं कि दर्जनों राउण्ड फायरिंग हुई। गोलीबारी में ग्राम प्रधान रियाज के भतीजे अनवर (20) को गोली लगी तो उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया लेकिन गोलियां चलती रही और प्रधान पक्ष के चार लोगों को गोली लग गयी। गोली लगने से प्रधान के भाई निजाम (45), जीशान (17), साहिल (10) और एक महिला घायल लहूलुहान होकर जमीन पर लुढ़क गई।

गोलीबारी जब बंद हुई तो घायलों को अस्पताल ले जाया गया । हालत नाजुक होने पर चारों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घंटो बाद पुलिस पहुंची लेकिन तब तक गांव में मातम और दहशत घर कर चुकी थी। मामले में थानाध्यक्ष एमपी सिंह ने बताया कि फायरिंग दोनों पक्षों में हुई है। जांच की जा रही है। कड़ी कार्रवाई की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *