डमडमः टेशन मे कैसे होगी तैयारी?

झांसीः बसपा ने आज अपनी पुरानी परिपार्टी के मददेनजर प्रत्याशी को बदल दिया। पूर्व विधायक बृजेन्द्र व्यास उर्फ डमडम को मेयर पद का उम्मीदवार बनाया है। पार्टी की ओर से किये गये एलान मे  कहा गया कि डमडम को बसपा पूरे दम से चुनाव लड़ाएगी।

गौरतलब यह रहा कि पत्रकार वार्ता के दौरान डमडम के चेहरे पर चिंता की लकीरंे साफ देखी जा सकती थी। इसको लेकर तमाम तरह की चर्चा है।कहा जा रहा है कि डमडम अपने कद को देखते हुये मेयर का चुनाव नहीं लड़ना चाहते, लेकिन पार्टी उन्हे  ही मैदान मे  उतारना चाहती है।

आप स्वयं देख सकते है कि सभी बसपाईयो  के चेहरे की हवाईयां उड़ी हैं। शायद नेताओ  को इस बात एहसास है कि पूर्व के दावेदार को बदलने की परंपरा उन्हे  चुनाव मे  भारी पड़ सकती है?

बृजेन्द्र कुमार व्यास उर्फ डमडम महाराज को बहुजन समाज पार्टी ने झांसी महापौर पद का प्रत्याशी बनाया है। जिसका ऐलान बुन्देलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार ने पत्रकार वार्ता के दौरान किया।

झांसी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनुराधा शर्मा के निज निवास पर बसपा के बुन्देलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार की पत्रकार वार्ता हुई। जिसमें उन्होंने घोषणा करते हुए बताया कि बृजेन्द्र व्यास उर्फ डमडम महाराज को झांसी से महापौर पद का उम्मीदवार बनाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *