पढि़ये-पिता और भाई को मौत के घाट उतारने वाले शख्स की कहानी

लखनउ 22 सितम्बरः नशा ऐसी चीज है, तो सिर चढ़े तो अच्छे अच्छांे को हैवान बना देती है। यूपी के गाजीपुर मे  एक युवक ने अपने पिता और भाई को शराब पीने के बाद मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद घर मे  मातम पसर गया।

पुलिस के अनुसार मोहम्दाबाद तहसील के गांेडउर मे  रहने वाले अंजनी राय ने शराब पीने के बाद अपने पिता रामनारायण व भाई विनय की हत्या कर दी।

मृतक विनय राय की पत्नी अनु राय ने बदहवासी में कहा कि उनके जेठ यानी मृतक विनय के बड़े भाई अंजनी राय नशे में धुत होकर घर आए और मामूली बात पर अपने पिता राजनारायण राय 65 और छोटे भाई विनय 30 को गोली मार कर भाग गए। वहीं जब मीडिया अनु से बात कर रही थी तो वो बार बार यही कह रही थी कि मैं बहुत परेशान हूं मुझे और परेशान ना करे

अंजनी राय पेशे से ठेकेदार है और 2005 के मोहम्मदाबाद से तत्कालीन भाजपा विधायक कृष्णानंद राय समेत 7 लोगों की हत्या मामले का चश्मदीद गवाह भी था। लेकिन जब मामले की सुनवाई कोर्ट में होना शुरू हुई थी तो उस वक्त को गवाही से मुकर गया था।

 

घटना के बाद अस्पताल पहुंचे एसपी ग्रामीण, प्रदीप दुबे ने बताया कि गोंड़उर निवासी अंजनी राय ने अपने भाई और पिता की हत्या कर दी है और फरार है। अभी परिजनों से बात करने पर यही बाते सामने आ रही है कि अंजलि शराब के नशे का आदि था और नशे की हालत में उसने अपने ही पिता और भाई को गोली मार दी। अंजनी इस जघन्य हत्या के बाद घर से फरार हो गया है। मुकदमा लिख पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *