पैसा कमाने के लिये मिलें कुलदीप से

झांसीः अपनी मेहनत और लगन से कारोबार को उंचाईयांे पर ले जा रहे कुलदीप वर्मा आज ब्रांड बनने को तैयार हैं। कुलदीप अब बेरोजगारांे को रोजगार देने की राह पर हैं। उनके हमारे संवाददाता देवेन्द्र कुमार व रोहित जाटव ने बात की।

झांसी के खुशीपुरा मंे रहने वाले कुलदीप वर्मा के संघर्ष की कहानी कम रोचक नहीं है। प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण करने के बाद उन्हंे भी अन्य बेरोजगारांे की तरह अपनी जीविका चलाने की चिंता थी। कुलदीप बताते है कि वो कम्टीशन की तैयारी करते रहे। इस बीच कई जगह काम भी किया। इसमंे टीकमगढ़ मंे साधना चैनल मंे कैमरामेन का काम भी शामिल है।

जिन्दगी को दूसरांे के लिये बनाने के उददेश्य मंे लगे कुलदीप ने आखिर मई 2017 मंे मां भगवती टेडर्स के नाम से प्रतिष्ठान खोला। यही से उनकी जिन्दगी ने रफतार पकड़ना शुरू कर दिया। कुलदीप बताते है कि हम सभी प्रकार के मसाले बनाने का काम करते हैं। कनिष्का मसाले का भी काम है। इन्हंे डिस्टीब्यूटर व सेल्समैन के जरिये बाजार मंे भेजा जाता है। कुलदीप कहते है कि उनके पास काम करने के लिये लड़कांे की जरूरत है। हर माह 5 से 15 हजार रूपये कमा सकते हैं। कुलदीप का काम मउरानीपुर, टीकमगढ़, बबीना, गुरसरायं, गरौठा, झांसी आदि इलाकांे मंे फैला हुआ है।

मेहनत के बल पर मुकाम हासिल करने वाले कुलदीप आज सैकड़ांे युवाआंे को रोजगार देने की स्थिति मंे आ गये हैं। यदि आप चाहते है कि बेरोजगारी दूर की जाए, तो आज ही कुलदीप से संपर्क करंे। उनका नंबर है-7518899021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *