प्रद्युम्न हत्यकांड मे नया मोड, काला चश्मा वाला शख्स कौन था?

नई दिल्ली 16 सितम्बरः रियान इंटरनेशल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या कोलेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बस कंडक्टर ने कहा है कि घटना वाले दिन एक शख्स आया था, जो काला चश्मा पहने था। वह उसे नहीं पहनाता।

एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू मे  आरोपी बस कंडक्टर की भाभी ने बताया कि उसका देवर डरा हुआ है। उसने बताया कि उसे कहां-कहां मारा गया। करंट भी दिया गया। उसने बताया कि वो जब  टॉयलेट पहुंचा, तो वहां दो बच्चे कराटे की डेस बदल रहे थे। मैं वहां मुंह धोने लगा। इस बीच मैडम ने आवाज दी कि देखो इस बच्चे को क्या हो गया। इसके बाद हम लोग प्रद्युम्न को लेकर अस्पताल चले गये।

अशोक ने अनुराधा को यह भी बताया कि उस जब प्रद्युम्न घायल हालत में वहां था तो वहां प्रिंसिपल, एक टीचर और करीब 6 फुट लंबा शख्स खड़ा था,जिसने काला चश्मा पहन रखा था। अभी तक पुलिस ने उसके बारे में कुछ पता नहीं किया। अशोक ने अपनी भाभी से कहा कि वो अदालत में सब कुछ सच बताएगा, क्योंकि अब तक पुलिस उसे टॉर्चर कर रही है। वहीं अशोक के परिजन इस बात से भी खुश हैं कि राज्य सरकार ने घटना में CBI जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

इसके साथ ही अशोक की पत्नी ममता ने कहा कि मैं उनसे 14 सिंतबर को मिलने गई थी। मुझे देखते ही वो रोने लगे और सबसे पहले बच्चों का हालचाल पूछा। ममता का दावा है कि अशोक के साथ मारपीट की गई जिसके चलते वो दबाव में आ गए। ममता का कहना है कि अशोक पर दबाव बनाकर आरोप कबूल कराया गया है। ममता का कहना है कि उसके पति काफी डरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *