यूपी मे दो पत्रकारों की मौत, मामला संदिग्ध

लखनउ 22 सितम्बरः पूरवा से उन्नाव जा रहे बाइक सवार दो पत्रकारों  की कार की टक्कर लगने से मौत हो गयी। परिजन इस घटना के पीछे साजिश मान रहे हैं।

आइये पूरा मामला बताते हैं। बताते है कि चैनल के पत्रकार आशु तिवारी अपने कैमरामेन रणविजय के साथ कवरेज करके पूरवा से उन्नाव आ रहे थे। रास्ते मे  तोरा के पास अज्ञात कार ने उनकी गाड़ी मे  टक्कर मार दी, जिससे दोनो  गंभीर रूप से घायल हो गये।

आशु के सिर से खून अधिक मात्रा मे  निकल जाने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घायल रणविजय को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सको  ने उन्हे  भी मृत घोषित कर दिया।

बाइक सवार इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार आशु तिवारी उम्र 24 साल अपने साथी व कैमरामैन रणविजय के साथ पुरवा से उन्नाव वापस आ रहे थे। अभी वह तोरा के आगे उन्नाव की तरफ आये थे कि कार की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

आशु तिवारी के सर पर गंभीर चोटें आईं, पूरा सिर खून से लथपथ हो चुका था जबकि रणविजय के शरीर में किसी चीज से काटने का लगभग 1 फुट का निशान बना है। रणविजय के शरीर पर आए चोट के निशान, शर्ट का बटन खुला होना व अन्य कई चीजें दुर्घटना के मामले को संदिग्ध बनाता है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *