राहुल गांधी ने कहा, “देश में जब भी बदलाव आता है, तो बिहार में तूफान शुरू होता है

पटना, बिहार: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “देश में जब भी बदलाव आता है, तो बिहार में तूफान शुरू होता है। यहां से तूफान बाकी प्रदेशों में जाता है…बिहार देश की राजनीति का नर्व सेंटर है…आज देश में विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ नफरत, हिंसा, अहंकार और दूसरी तरफ मोहब्बत, भाईचारा है। अगर आप गठबंधन को समझना चाहते हो…एक लाइन में समझा जा सकता है-हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते हैं…”

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “जहां तक मेरी नज़र जा रही है केवल लोग ही लोग दिख रहे हैं। पटना के सड़कों पर भी लोग मौजूद हैं, प्रशासन ने रात भर तंग किया लेकिन आप सब यहां पहुंचे हैं… नीतीश जी हमारे चाचा हैं, हम उनका आदर-सम्मान करते हैं।

पटना: RJD की ‘जन विश्वास महारैली’ को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के राज्य में पिछले 3 सालों में 25 हजार लोग खुदकुशी कर चुके हैं क्योंकि नौकरी नहीं है, खाने के लिए अन्न नहीं है… फिर भी प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं, मोदी की गारंटी। आपकी गारंटी क्या है सबको मालूम है। सबको धोखा देना यही आपकी गारंटी है।”

ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश: ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत पर ADCP सेंट्रल हृदेश कठेरिया ने कहा, “आज ब्लू सफायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे की ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यह दोनों विजयनगर, गाजियाबाद के रहने वाले हैं…”

आसनसोल, पश्चिम बंगाल: भाजपा के आसनसोल उम्मीदवार पवन सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव से अपना नाम वापस लेने पर TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “…ये उनका(पवन सिंह) या उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है। इस पर मैं कोई टिप्पणी करने वाला या दखल देने वाला कौन होता हूं?”

दिल्ली: भाजपा के आसनसोल उम्मीदवार पवन सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव से अपना नाम वापस लेने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, “… वे देश के प्रधानमंत्री हैं, सभी एजेंसियां उनके नियंत्रण में हैं… क्या उन्हें नहीं पता था कि पवन सिंह की क्या छवि है?… ये दर्शाता है कि इस देश में किस तरह की सरकार चल रही है… भाजपा एक तरफ संदेशखाली का मुद्दा उठाती है और दूसरी तरफ पवन सिंह जैसे लोगों को टिकट देती है…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *